ब्रेकिंग न्यूज़

बच्चों को जानलेवा बना रहा मोबाइल, फोन के झगड़े में 8 साल के बच्चे ने 12 वर्षीय भाई को मारा चाकू, मौत

 मोबाइल का नशा बच्चों को जानलेवा बना रहा है। मोबाइल चलाने को लेकर बच्चों में विवाद होना, गार्जियन से बच्चों का नाराज होना, हर घर की कहानी बन गई है। मोबाइल के कारण बच्चों का विवाद किस कदर खतरनाक हो सकता है, उसका एक उदाहरण झारखंड से सामने आया है। जहां मोबाइल चलाने के विवाद में 8 साल के बच्चे ने अपने 12 वर्षीय बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना झारखंड के कोडरमा जिले की है। बताया गया कि दो बच्चों के बीच मोबाइल चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें 8 साल के बच्चे ने अपने 12 वर्षीय बड़े भाई को चाकू मार दिया। इलाज के दौरान घायल बच्चे करण राणा की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है। आस-पास के लोग भी मोबाइल के कारण बच्चों के व्यवहार में आए बदलाव को देखकर चिंतित हैं।

किचेन से चाकू लाकर बड़े भाई के पेट में घोंपा

बताया गया कि कोडरमा जिले के डोमचांच थाना के ग्राम गैठीबाद स्थित राणा टोला निवासी पप्पू राणा के दोनों बेटे गुरुवार की रात मोबाइल चलाने के लेकर झगड़ने लगे। इसी दौरान छोटे भाई तरुण ने किचेन से चाकू लाकर बड़े भाई के पेट में अचानक वार कर दिया। परिजन आनन-फानन में करण को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में ले गए, जहां उसकी मौत हो गयी।

शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम की तैयारी

घटना के बाद परिजनों ने शव को दफना दिया। लेकिन मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो एसडीपीओ अशोक कुमार जांच के लिए पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इधर पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। महज आठ साल की उम्र में छोटे बेटे द्वारा बड़े भाई की हत्या से इलाके में सनसनी है।

Related posts

शाहजहांपुर में मरीज का सही इलाज ना करने का आरोप लगाकर डॉक्टर के साथ हाथापाई, BJP नेता ने तानी बंदूक

Swati Prakash

नूपुर शर्मा पर BJP की बड़ी कार्रवाई, विवादित बयान के बाद किया निलंबित

Anjali Tiwari

9वीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत,

Anjali Tiwari

Leave a Comment