ब्रेकिंग न्यूज़

हत्या की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म

एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना सुपेला थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह भाग खड़ा हुआ। अब 14 दिन की कोशिश की बाद आखिरकार उसे गिरफ्तार किया जा सका है।

सुपेला TI ने दुर्गेश शर्मा ने बताया की 23 सितम्बर की शाम नाबालिग पास के ही किराना दूकान पर सामान खरीदने गई थी। जब वह सामान लेकर लौट रही थी तभी संजय नगर निवासी छोटू बांधे ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और फिर उसे लोहिया पेट्रोल पंप के पीछे ले जाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी ने नाबालिग को डराया धमकाया की यदि वह किसी को भी कुछ बताती है तो वह उसे जान से मार डालेगा। पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और उसने अपने माता-पिता को घटना की पूरी सच्चाई बताई। फिर अभिभावकों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई।

सुपेला पुलिस के मुताबिक सोनू को जैसे ही पता चला कि लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, वह घर से भाग गया। उसका पता लगाने के लिए पुलिस ने सोनू के रिश्तेदारों से भी पूछताछ किया। जैसे ही पुलिस उसके ठिकाने में जाती, वह दूसरी जगह भाग जाता था। इस तरह जगह बदल बदल कर वह 13 दिन इधर उधर रहा। 7 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि सोनू अपने घर में देखा गया है। पुलिस ने बिना देरी किए घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट की धरा के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

“हमारे राष्ट्रवाद से दूसरों को कोई खतरा नहीं”

Anjali Tiwari

यूपी में आयकर विभाग ने 22 जगहों पर की छापेमारी

Swati Prakash

ऐंबुलेंस तक नसीब नहीं हुई, नवजात के शव को बाइक की डिक्की में कलेक्टर ऑफिस लेकर पहुंचा पिता

Swati Prakash

Leave a Comment