ब्रेकिंग न्यूज़

फॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने वाले मेघालय के BJP नेता UP से गिरफ्तार,

फॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी मेघालय भाजपा के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 24 जुलाई को इस मामले के खुलासे के बाद से वो फरार चल रहे थे। आज शाम उन्हें उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। अब उन्हें सेक्स रैकेट वाले मामले में आगे की कार्रवाई के लिए मेघालय पुलिस को सौंपा जाएगा। बता दें कि आज ही मेघालय पुलिस ने भाजपा नेता बर्नार्ड एन मारक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

सेक्स रैकेट चलाने वाले बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मराक मेघालय से भागकर दिल्ली आ रहे थे। इसी दौरान यूपी के हापुड़ में उन्हें गिरफ्तार किया गया। उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि मेघालय के डीजीपी एलआर बिश्नोई ने की है। डीजीपी ने बताया कि मराक को हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। मेघालय पुलिस ने उनको तलाशने के लिए अलर्ट जारी किया था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग के दौरान मराक को गिरफ्तार किया गया।

छह बच्चों सहित 75 लोगों को किया गया था गिरफ्तार-

उल्लेखनीय हो कि मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स जिले में बीते 24 जुलाई को छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यह सेक्स रैकेट बीजेपी नेता मराक के फॉर्महाउस से चलाया जा रहा था। छापेमारी के बाद से मराक फरार थे। वेस्ट गारो हिल्स जिले की पुलिस ने दावा किया था कि उसने बर्नार्ड के फॉमहाउस से छह बच्चों सहित 75 लोगों को गिरफ्तार किया था।

फॉर्महाउस से मिले थे 500 से अधिक कंडोम-

वेस्ट गारो हिल्स पुलिस चीफ विवेकानंद सिंह राठौर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए को बताया कि भाजपा नेता के फार्महाउस से मिली सामग्री और उसकी डिजाइन को देखकर लगता है कि बर्नार्ड एन मराक इसका इस्तेमाल ‘वेश्यालय चलाने के लिए करते थे। बता दें कि मराक के फॉर्महाउस से 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम बरामद किए गए थे।

बीजेपी की दलील- बर्नार्ड एन मराक की छवि धूमिल करने की कोशिश

दूसरी ओर मराक के मामले में बीजेपी का कहना है कि ये सारे आरोप केवल राजनीतिक बदले की भावना से लगाए जा रहे हैं। यह नेशनल पीपल्स पार्टी की सरकार की साजिश है। मेघालय के बीजेपी अध्यक्ष अरनेस्ट मावरी ने कहा कि हमने तूरा के सम्मानित और प्रतिष्ठित लोगों से बात की। हमें पता चला कि बर्नार्ड की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।

मेघालय के सीएम ने बीजेपी के आरोपों का किया खंडन-

वहीं मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया है। कोनराड संगमा ने कहा कि यह पुलिस का मामला है मैं इसमें कुछ नहीं कहना चाहता। जैसे-जैसे सबूत मिल रहा हैं पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीएम ने आगे कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जो भी कार्रवाई होगी कानून के तहत होगी।’

Related posts

पराली प्रबंधन के लिए केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए 600 करोड़ रुपये

Anjali Tiwari

46 की उम्र में हुईं आउट ऑफ कंट्रोल तारा सिंह की सकीना

Swati Prakash

4 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले 100 रुपये के पेटीएम के चक्कर में दबोचे गए

Anjali Tiwari

Leave a Comment