ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में बजरंग दल और RSS से जुड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद भारी बवाल

राजधानी दिल्ली के बलजीत नगर में दो गुटों के झगड़े में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारा गया युवक हिंदू था, वह बजरंग दल और आरएसएस से जुड़ा हुआ था। उसकी मौत के बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा है। लोग आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हमलावर तीन की संख्या में थे, जो युवक की मौत के बाद फरार है। डीसीपी ने कहा कि फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

मारे गए युवक की पहचान नीतेश के रूप में हुई है। आज उसकी लाश के साथ परिजन और स्थानीय लोग सड़क जाम कर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। हाथों में तख्तियां लिए आक्रोशित लोग आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। बवाल की आशंका को देखते हुए बलजीत नगर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। वरीय अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

डीसीपी बोली- यह कोई सांप्रदायिक मामला नहीं है

इधर घटना के बारे में मध्य दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि यह कोई सांप्रदायिक मामला नहीं है। दो गुटों में झड़प हुआ था। आरोपी की पहचान कर ली गई है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों की तलाश जारी है। 13 अक्टबूर को धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया था। लेकिन तब कोई चश्मदीद नहीं था। डीसीपी ने बताया कि मृतक नीतेश पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज थे।

उफीजा, अदनान और अब्बास नामक लड़कों से हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि दो गुटों में झगड़ा हुआ था। एक तरफ नीतेश, आलोक और मोंटी नामक युवक थे तो दूसरी ओर उफीजा, अदनान और अब्बास नामक युवक थे। मारपीट का वीडियो सीसीटीवी फुटेज से निकाला गया है। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में यह दिख रहा है कि झगड़े की शुरुआत नीतेश और आलोक ने ही की थी। इस झगड़े के दौरान नीतेश और आलोक दोनों घायल हो गए थे। आज इलाज के दौरान नीतेश की मौत हो गई। जिसके बाद उसकी लाश के बलजीत नगर पहुंचते ही लोग विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related posts

पाकिस्तान के इस 1200 साल पुराने वाल्मिकी मंदिर में फिर से बजेंगे घंटे, होगी पूजा

Swati Prakash

OneWeb के उपग्रहों को लॉन्च करने में मिलेगी मदद, ISRO ने अपने सबसे भारी राकेट इंजन का किया परीक्षण

Swati Prakash

पेट्रोल-डीजल को लेकर CM बघेल का बड़ा बयान, सस्ता होने के बाद जानें अपने शहर का रेट

Anjali Tiwari

Leave a Comment