ब्रेकिंग न्यूज़

नासिक में एक्सीडेंट के बाद बस में लगी भीषण आग, 11 लोग जिंदा जले; CM शिंदे ने किया मुआवजे का ऐलान

महाराष्ट्र के नासिक में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल एक्सीडेंट के बाद एक प्राइवेट बस में आग लग गई। जिसके कारण एक बच्चे सहित 11 लोगों की मौत जलने से हो गई है। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में कुल 25 यात्री आए थे। इस हादसे के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मुआवजे का ऐलान किया है।

ज्ञात हो कि एक प्राइवेट बस यवतमाल से मुंबई जा रही थी। यह हादसा सुबह करीब पांच बजे होने की जानकारी है। बस पहले हादसे का शिकार हुई और फिर इसमें आग लग लग गई। जिसके कारण कई यात्री इसमें फंस गए। जब यह हादसा हुआ तो यात्री सो रहे थे। जिसके कारण जानमाल का अधिक नुकसान हुआ है। अब तक बस में आग लगने के कारण 11 लोगों की मौत हुई है। इस एक्सीडेंट के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने मुआवजे का ऐलान किया है। शिंदे ने पांच-पांच लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है।
वहीं खबर है कि इस बस में 45 यात्री सवार थे। मृतकों में एक बच्चे का समावेश भी है। अचानक बस में आग लगने से किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और बस देखते ही देखते आग का गोला बन गई। इस हादसे में घायलों का सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। सीएम ने स्थानीय प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया है।
इस हादसे के बाद नासिक महानगर पालिका के कमिश्नर और जिलाधिकारी ने घटनास्थल घटनास्थल पर पहुंचे हैं। खबर है कि सीएम शिंदे ने खुद अधिकारियों से बात कर पूरी डिटेल्स ली है। इस हादसे के बाद आरोप लगा है कि मौके पर फायर ब्रिगेड देरी से पहुंची है। सीएम का कहना है कि इस हादसे की जांच की जाएगी।

Related posts

देशभर में रावण दहन:हरियाणा के यमुनानगर में जलता रावण लोगों पर गिरा, UP में बारिश से पुतले खराब

Anjali Tiwari

फ्लोर टेस्ट से पहले एकनाथ शिंदे की मुस्किले बड़ी ,उद्धव खेमे में हुई विधायक की वापसी

Anjali Tiwari

SC Freebies: करते सब हैं, लेकिन सुनेगा कोई नहीं… दुखी सुप्रीम कोर्ट ने नेताओं को सुना दी उनकी पूरी असलियत

Anjali Tiwari

Leave a Comment