Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- हमें अपनों ने दगा दिया

Maharashtra Government Crisis Updates and Breaking News:

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने विधान परिषद की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. महाराष्ट्र सियासी घमासान की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए…

इस्तीफे से पहले उद्धव ठाकरे ने खेला इमोशनल कार्ड

महाराष्ट्र विधान सभा में फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. फेसबुक लाइव के दौरान उद्धव ठाकरे ने अपने इस्तीफे का ऐलान किया. उद्धव ने कहा कि मैं शिवसेना को फिर से खड़ा करूंगा. मेरा साथ देने वाले का धन्यवाद. इस्तीफे से पहले उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर भावुक कार्ड खेला. उद्धव ने कैबिनेट में मौजूद सभी सहयोगी दलों का धन्यवाद दिया. साथ ही उद्धव ने कहा कि अगर पिछले ढाई साल में मुझसे कोई गलती हुई तो मैं माफी मांगता हूं.

Maharashtra Political Crisis Updates: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संग्राम के बीच कल यानी 29 जून का दिन बेहद अहम रहा. कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. साथ ही उन्होंने विधान परिषद की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया. इसके बाद राज्य में सियासी हलचल और तेज हो गई. खबर है कि आज बागी विधायक मुंबई जाएंगे. इस बीच महाराष्ट्र के विधानसभा भवन के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagar Singh Koshyari) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को चिट्ठी लिखकर बहुमत साबित करने को कहा था, लेकिन फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने संविधान में मिली शक्ति का इस्तेमाल करते हुए उद्धव सरकार को 30 जून को

बहुमत साबित करने को कहा था.

हमें अपनों ने ही दगा दिया: संजय राउत
उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपनों ने दगा दिया है. जो लोग खुद दगाबाज हैं, वो उद्धव ठाकरे को कैसे दोष दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि अपने लोगों ने ही खंजर घोंपा है.

Related posts

पाकिस्तान के इस 1200 साल पुराने वाल्मिकी मंदिर में फिर से बजेंगे घंटे, होगी पूजा

Swati Prakash

सहमति से संबंध बनाने के बाद शादी न करना रेप नहीं, केरल हाईकोर्ट

Swati Prakash

Parliament: संसद में जुमलाजीवी, कोरोना स्प्रेडर, जयचंद, भ्रष्ट समेत दर्जनों शब्द बैन, देखें पूरी लिस्ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment