ब्रेकिंग न्यूज़

LSG vs MI Dream11: जानें क्या हो सकती है आज के मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

मुंबई इंडियन्स की टीम को अगर अपनी हार का सिलसिला तोड़ना है तो उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले IPL 2022 के 37वें मैच में खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

LSG vs MI Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी मुंबई इंडियन्स की टीम को अगर अपनी हार का सिलसिला तोड़ना है तो उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले IPL 2022 के 37वें मैच में खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुंबई ने अब तक इस सत्र में अपने सभी सात मैच गंवाये हैं। पांच बार के चैंपियन के लिये अब तक कुछ भी अनुकूल नहीं रहा है और वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। अब कोई चमत्कार ही उसे प्लेऑफ में पहुंचा पाएगा। दूसरी तरफ लखनऊ अच्छी लय में दिख रहा है। उसने सात मैचों में से चार में जीत दर्ज की है लेकिन पिछले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। लखनऊ ने हालांकि पहले चरण के मैच में मुंबई को 18 रन से हराया था जिससे वह बढ़े मनोबल के साथ मैदान पर उतरेगा। आइए जानते हैं इस मुकाबले की बेस्ट ड्रीम

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस, मैच 37
स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
तारीख और समय: 24 अप्रैल शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार)
लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

LSG vs MI Dream11 Team: केएल राहुल (C), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, जेसन होल्डर, मार्कस स्टोइनिस, डेनियल सैम्स, आवेश खान, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह।

LSG vs MI Tata IPL 2022 Match 37 Probable XIs:

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई।

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (wk), रोहित शर्मा (c), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट।

 

Related posts

MI vs CSK, Dream 11: मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

Anjali Tiwari

Team India में जल्द होगी इन 2 घातक गेंदबाजों की एंट्री! BCCI चीफ सौरव गांगुली ने भी दिए संकेत

Anjali Tiwari

12 साल बाद हुआ सानिया-शोएब का तलाक, डिप्रेशन में सानिया

Swati Prakash

Leave a Comment