ब्रेकिंग न्यूज़

शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा?

‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गाने से लाइमलाट में आईं अंजलि अरोड़ा आज बड़ा नाम हैं। वो जो कुछ भी शेयर करती हैं, वो इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही शादी करने वाली हैं। न फोटोज में अंजलि लाल जोड़े में नजर आ रही हैं।अंजलि ने इस पोस्ट को जो कैप्शन दिया है वो चर्चा का विषय बना हुआ है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।” इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर अंजलि से उस बड़े दिन के बारे में पूछ रहे हैं।

अंजलि ने दुल्हन की तरह सजकर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। इन फोटोज में अंजलि अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग की चटक साड़ी पहनी है साथ ही उन्होंने हैवी गहने भी पहने हुए हैं।

हाथों में लाल और हरे रंग की भर भर के चूड़ियां पहनी हैं। अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है। इन तस्वीरों के वायरल होते ही इनके शादी के कयासों का बाजार और तेज हो गया है।

इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। अंजलि को साड़ी में देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। चूंकि अंजलि एक सोशल मीडिया स्टार हैं तो ये उनके किसी कोलेबोरेशन का एड भी हो सकता है, लेकिन जो भी है वो जल्द ही पता चल जाएगा।

पिछले दो साल से अंजलि अरोड़ा आकाश संसनलाल को डेट कर रही हैं। आकाश संसनलाल भी एक डिजिटल क्रिएटर हैं और इनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं अंजलि आकाश से ही तो शादी नहीं करने जा रही हैं? अब सकी सच्चाई तो अंजलि ही बता सकती हैं। ‘लॉक अप’ में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ करीबियों को लेकर अंजलि अरोड़ा खूब सुर्खियों में आई थीं।

Related posts

इन 2 गंभीर बीमारियों के खिलाफ शुरू होगा वैक्सीनेशन, NTAGI ने की सिफारिश

Swati Prakash

अमेरिकी दुल्हन ने रेड लहंगा पहन कर शादी में की एंट्री, पापा का रिएक्शन देख कर फैंस बोले- खूब सारा प्यार

Anjali Tiwari

राजू श्रीवास्तव के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक

Anjali Tiwari

Leave a Comment