ब्रेकिंग न्यूज़

मेरठ सहित इन जिलों में इतने दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

आगामी 16 जुलाई से 26 जुलाई तक कांवड़ यात्रा के मददेनजर सभी प्रकार की शराब और भांग की दुकानें और मॉडल शॉप बंद रहेंगे। मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत और बुलंदशहर व हापुड में कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली सभी प्रकार की अंग्रेजी शराब की दुकान, देशी शराब की दुकान, भांग की दुकानों के अलावा मॉडल शॉप इत्यादी बंद रहेंगे। जारी निर्देश के अनुसार जिन मार्गो से कांवड़ यात्रा गुजरेगी उन मार्गों पर स्थित सभी प्रकार की शराब की दुकानें बंद करने के आदेश 16 जुलाई से 26 जुलाई तक के लिए दिए हैं।

जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली जिले की अंग्रेजी शराब, देशी शराब, बियर और भांग की दुकानों के अलावा मॉडल शॉप और बार 26 जुलाई तक के लिए बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। मेरठ में हापुड रोड, नेशनल हाइवे 58 के अलावा बागपत रोड की दुकानें बंद रहेंगी। वहीं उप आबकारी आयुक्त ने बताया कि मंडल के सभी छह जिलों के आबकारी अधिकारियों को इस संबंध में दिशा—निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि शराब की दुकान बंद होने के दौरान शराब की तस्करी ना हो इसके लिए भी अलग से आबकारी प्रवर्तन दल को गश्त करने और सतर्क रहने निर्देश दिए हैं।
दूसरे राज्यों से शराब तस्करी रोकने को टीम तैनात
कांवड़ यात्रा के दौरान शराब की दुकान बंद रहने के दौरान दूसरे राज्यों से शराब की तस्करी रोकने को टीम की तैनाती की जाएगी। वहीं इसके लिए पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा। दिल्ली और हरियाणा से होने वाली शराब तस्करी को रोकने के लिए विशेष प्लान बनाया गया है।

Related posts

Rakhi Urfi Video: उर्फी जावेद के साथ देर रात पार्टी में राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत, संभाले नहीं संभली उर्फी की ड्रेस

Anjali Tiwari

गुलाम नबी का कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा

Anjali Tiwari

पुलिस एनकाउंटर में 1 की मौत 3 को दबोचा गया

Anjali Tiwari

Leave a Comment