ब्रेकिंग न्यूज़

KK Death: केके के निधन पर मशहूर सिंगर का खुलासा, शो नहीं करना चाहते थे केके! हो रहे थे बेचैन लेकिन फिर भी…

Singer KK Death: मशहूर सिंगर केके के निधन पर शुभलक्ष्मी डे ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. सिंगर ने बताया कि उस दिन वहां वह मौजूद थीं और इतनी ज्यादा भीड़ देखने के बाद केके अपनी कार से बाहर आना ही नहीं चाहते थे.

Singer KK Dies At Concert: सिंगर केके के निधन के बाद बी टाउन में इन दिनों शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि हार्ट फेल होने के कारण केके ने अचानक दम तोड़ दिया है. केके की मौत से जुड़ी तमाम खबरें अब सामने आ रही हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि केके को इस दुनिया से अलविदा कहने से बचाया जा सकता है. दरअसल, जिस परफॉर्मेंस में केके को बेचैनी हुई थी और उसके बाद उनका निधन हो गया, उसके बारे में एक सिंगर ने बताया है जो उसी समय केके वाले कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे.

कंसर्ट में मैजूद शुभलक्ष्मी डे ने किया खुलासा

सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने इंडिया टुडे से बातचीत की है. इस बातचीत में शुभलक्ष्मी डे ने केके की हालत के बारे में बताया है. दरअसल, शुभलक्ष्मी डे भी उस कॉन्सर्ट में मौजूद थीं. उन्होंने बताया कि उस दिन वहां वह मौजूद थीं और इतनी ज्यादा भीड़ देखने के बाद केके अपनी कार से बाहर आना ही नहीं चाहते थे.

ऑडिटोरियम के बाहर थी बहुत भीड़

शुभलक्ष्मी डे ने आगे बताया कि केके ने फिर भी लगभग एक घंटे तक परफॉर्म किया लेकिन उसके बाद उनकी जान बचाई नहीं जा सकी. शुभलक्ष्मी ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘वहां ऑडिटोरियम के बाहर बहुत भीड़ थी. केके शाम साढ़े 5 बजे आए. पहली नजर में उन्होंने कहा- स्टेज की लाइट डिम करो. अगर वे बता देते तो हम शो रोक देते.’

Related posts

BB 16: Archana Gautam-Shiv के बीच लगी आग में कूदे सेलेब्स! अब दो गुटों में हो रही बहस, Gauhar Khan बोलीं- प्लानिंग करके…

Anjali Tiwari

Singer KK Passes Away: मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Anjali Tiwari

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को कहा ‘हैप्पी बर्थडे’

Anjali Tiwari

Leave a Comment