ब्रेकिंग न्यूज़

किसान के हाथ-पैर बाधकर तेजाब से जलाकर हत्या

एटा जिले के थाना जलेसर इलाके में देर रात एक किसान के हाथ-पैर बांधते हुए ज्वलनशील पदार्थ डालकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। परिजनों को हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद किसान के घर सैकड़ों ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना के बाद से ग्रामीण जहां दहशत में हैं, वहीं उनमें आक्रोश भी है। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना एटा के जलेसर थाना क्षेत्र स्थित हसनगढ़ गांव की है। जहां के रहने वाले 55 वर्षीय किसान की जुम्मन की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात अज्ञात लोगों ने पहले किसान के हाथ-पैर बांधे फिर तेजाब डालकर उसके शरीर को जला दिया गया। इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही किसान के घर लोगों का जमावड़ा लग गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही आला अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।
पुरानी रंजिश में हत्या का शक

पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। किसान के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि तीन-चार लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। उसी रंजिश में हत्या को अंजाम दिया गया है।

पुलिस कई एंगल से कर रही जांच
जलेसर सीओ इरफान नासिर खान भारी पुलिस बल के साथ देर रात को ही मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि कई एंगल से मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related posts

Coronavirus 4th Wave: बढ़ते कोरोना केस अब नहीं देंगे टेंशन, जानें एक्सपर्ट्स ने क्यों कही ऐसी बात

Anjali Tiwari

Jagannath Rath Yatra 2022: काशी में दो साल बाद रथ पर सवार होकर निकले भगवान जगन्नाथ, दर्शन को उमड़े श्रद्धालु

Anjali Tiwari

Prahlad Modi Protest: PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे, सरकार से की ये मांग

Anjali Tiwari

Leave a Comment