ब्रेकिंग न्यूज़

कियारा आडवानी की नानी भारती जाफरी का हुआ निधन,

लोकप्रिय एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का गत मंगलवार को निधन हो गया.

लोकप्रिय एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का गत मंगलवार को निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती जाफरी लंबी बीमारी से जूझ रही थीं. एक्ट्रेस नंदिता दास, टीवी एक्टर कंवलजीत समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके निधन पर शोक जताया. नंदिता दास ने भारती जाफरी के निधन पर शोक जताते हुए कहा- मैं भारती जाफरी को बहुत मिस करूंगी. भारती जाफरी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस भी थीं.नंदिता दास ने कहा- भारती काफी जिंदादिल एक्ट्रेस थीं

बता दें कि अशोक कुमार की बेटी भारती ने हमीद जाफरी से दूसरी शादी की थी

बता दें कि अशोक कुमार की बेटी भारती ने हमीद जाफरी से दूसरी शादी की थी. वह सईद जाफरी के भाई हैं. भारती जाफरी की पहली शादी से एक बेटी हैं, जिनका नाम अनुराधा पटेल है. अनुराधा ने एक समय में कई फिल्मों में काम किया. वहीं हमीद जाफरी की पहली शादी से दो बेटियां हैं और उनकी नातिन कियारा आडवानी हैं. भारती जाफरी कियारा की स्टेप ग्रैंड मदर थीं. टीवी एक्टर कंवलजीत उनके दामाद हैं.

भारती जाफरी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. भारती जाफरी ने ‘हजार चौरासी की मां’, ‘सांस’ और ‘दमन अ विक्टिम ऑफ मैरिटल वायलेंस’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

Related posts

कभी देखी है दो मुंह वाली मछली?

Anjali Tiwari

वरमाला के लिए खड़ा था दूल्हा, तभी लड़के ने की एंट्री और दुल्हन के गले में डाल दी माला

Anjali Tiwari

कोलकाता HC के बाहर चिदंबरम को दिखाए गए काले झंडे, कांग्रेस के वकीलों ने बताया TMC का एजेंट

Anjali Tiwari

Leave a Comment