ब्रेकिंग न्यूज़

KGF CHAPTER 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया।

सुपरस्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर मोंस्टर साबित हो रही है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार 53.95 करोड़ की ओपनिंग की।
फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में दो दिन में 100 करोड़ का बिजनेस करके इतिहास रच दिया। फिल्म ने हिंदी में दूसरे दिन 46.79 करोड़ कमाए और तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ कमाए। फिल्म ने रविवार को एक बार फिर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया है।

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले वीकेंड में ही वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया। उम्मीद है कि ये फिल्म भी वर्ल्डवाइड 1000 रुपये का कलेक्शन अगले वीकेंड तक कर लेगी।

केजीएफ चैप्टर 2 गुरुवार 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम रोल में हैं। रवीना टंडन जहां फिल्म में प्रधानमंत्री के रोल में हैं, वहीं संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम के विलेन के रोल में हैं।

केजीएफ का दूसरा भाग 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है।

Related posts

Raju Srivastav: ‘मेरी तो जिंदगी चली गई…’ राजू की याद में फूट-फूटकर रोने लगीं पत्नी शिखा, वायरल हुआ वीडियो

mubasra parveen

विदाई के दौरान हंसती रही दुल्हन तो फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा! देखें मजेदार वीडियो

Anjali Tiwari

‘बिग बॉस 16’ में होगी मिया खलीफा की एंट्री? वायरल हुआ ट्वीट

Swati Prakash

Leave a Comment