ब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल बोले-पीएम सारी ताकत लगा दे, हमारे साथ भगवान, कपिल मिश्रा का ट्वीट दिया बयान, क्या इन्हें ही दिलाना चाहते थे पद्मश्री

केजवरीवाल की मजबूरी है सत्येंद्र जैन को क्लिनचिट देना, क्योंकि वो इनके क्राइम इन पार्टनर हैं. यही वजह है कि वो उनको क्लिनचीट देने की बात कर रहे हैं. अब जब छापेमारी में इतना कालाधन मिला है तो केजरीवाल की नैतिक जिम्मेदारी है कि वो पद से इस्तीफा दें.

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के घर पर ईडी ने सोमवार को छापा मारा था. इस कार्रवाई में ईडी को करीब 3 करोड़ कैश और 133 सोने के सिक्के मिले हैं. इनका वजन 1.80 किग्रा बताया जा रहा है. इस कार्रवाई पर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. वहीं कपिल शर्मा ने मंत्री जैन के बहाने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कपिल शर्मा ने कहा कि इन्हीं ईमानदार मंत्री को केजरीवाल सरकार पद्म श्री देना चाहती थी. 

केजरीवाल का पीएम पर पलट बार 

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के घर चल रही कार्रवाई पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा कि इस वक्त प्रधान मंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं, ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के. झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ. आपके पास सारी एजेन्सीज़ की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है.

कपिल शर्मा ने पद्मश्री वाले बयान पर उठाए सवाल

वहीं कपिल शर्मा ने केजरीवाल पर पलटवार किया है. कपिल शर्मा ने कहा कि जैन तो एक नमूना हैं, भ्रष्टाचार की बड़ी मछली तो केजरीवाल हैं. सत्येंद्र जैन के घर और उनके सहयोगियों के पास से ईडी को करोड़ों रुपए के सिक्के और करोड़ों की राशि मिली है. क्या इसी ईमानदारी की वजह से केजरीवाल की तरफ से उनको पद्मश्री दिए जाने की मांग की जा रही थी. अगर यह ईमानदारी है तो भ्रष्टाचार क्या होता है? मैं पांच साल से ये बातें मीडिया के सामने रख रहा था. ये ब्लैकमनी का मामला था

अगर थोड़ी भी नैतिकता है तो केजरीवाल दें इस्तीफा- मिश्रा

केजवरीवाल की मजबूरी है सत्येंद्र जैन को क्लिनचिट देना, क्योंकि वो इनके क्राइम इन पार्टनर हैं. यही वजह है कि वो उनको क्लिनचीट देने की बात कर रहे हैं. अब जब छापेमारी में इतना कालाधन मिला है तो केजरीवाल की नैतिक जिम्मेदारी है कि वो पद से इस्तीफा दें.

Related posts

मूसलाधार बारिश के चलते अलग- अलग जगहों पर दीवार गिरने से सात लोगों की मौत,

Anjali Tiwari

महिला ने एक साथ 5 बच्चों को दिया जन्म

Anjali Tiwari

National Herald Case: बीजेपी का सोनिया-राहुल पर बड़ा हमला, गांधी फैमिली को बताया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार

Anjali Tiwari

Leave a Comment