ब्रेकिंग न्यूज़

करनाल में करवा चौथ की मेहंदी लगवा घर वापिस आ रहे दंपती दुर्घटनाग्रस्त, पति की मौत, पत्नी घायल

करनाल के रामनगर निवासी सन्नी अपनी पत्नी को बाजार में मेहंदी लगवाने के लिए लेकर गया था। जिसके बाद दंपति स्कूटी पर सवार होकर वापिस अपने घर जा रहे थे तो काछवा रोड पर स्कूटी के सामने गड्ढा आ गया। जिसके कारण हादसा हो गया।

करनाल में करवा चौथ की पूर्व संध्या पर सड़क हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। करवा चौथ की मेहंदी लगवा कर पत्नी अपने पति के साथ वापिस घर लौट रही थी। रास्ते में स्कूटी गड्ढे में जाकर फिसल गई और दंपति को गंभीर चोट आई। गंभीर चोट की वजह से पति की मौत हो गई। पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, रामनगर निवासी सन्नी अपनी पत्नी को बाजार में मेहंदी लगवाने के लिए लेकर गया था। रात के समय मेहंदी लगने के बाद दंपति स्कूटी पर सवार होकर वापिस अपने घर जा रहे थे। काछवा रोड पर स्कूटी के सामने गड्ढा आ गया और यहां पर बजरी भी बिखरी हुई थी। इसके चलते सन्नी स्कूटी पर नियंत्रण कायम नहीं रख सका और स्कूटी फिसल गई। हादसे के बाद राहगीरों ने दंपति को संभाला और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इसी बीच सन्नी ने दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है। उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। वीरवार को मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दियाजाएगा।

कार की टककर से दो राहगीर गंभीर

जागरण संवाददाता, करनाल : नेशनल हाईवे स्थित झिलमिल ढाबे के सामने तेज गति से आ रहे कार चालक ने दो राहगीरों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक कार समेत मौके से भाग निकला। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ितों ने मामले की शिकायत सदर थाना पुलिस से की है।जुंडला गेट निवासी महेंद्र ने बताया कि वह पेंटर का काम करता है। दस अक्टूबर को वह अपने साथी दीपक के साथ गांव उचाना से करनाल की ओर पैदल जा रहे थे।

वे झिलमिल ढाबे के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही एक कार के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार समेत भाग गया। आरोप है कि कार चालक नशे में था। एक राहगीर ने कार का नंबर नोट किया। राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। अब पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

 

Related posts

पंजाब की महिला मस्कट में बंधक, फोन पर बताया साथ हैं 20 और लड़कियां, रोज होता है शारीरिक शोषण

Anjali Tiwari

Urvashi Rautela Sensual Photo: उर्वशी रौतेला के हाथ लगी ऐसी ड्रेस, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज, लोगों की निकली आहें

Anjali Tiwari

बॉम्बे हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, नाबालिग के 16 सप्ताह के गर्भ को गिराने की अनुमति

NEHA SHARMA

Leave a Comment