ब्रेकिंग न्यूज़

तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं Kareena Kapoor Khan?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने लुक्स से सबका दिल जीत लेती हैं। इनकी एक्टिंग भी कापी लाजवाब है। हालांकि लंबे समय से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और अब जो खबर आ रही है वो आपको चौंका देगी। खबर है कि बेबो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

जी हां करीना तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई तस्वीर बयां कर रही है। इन दिनों अदाकारा लंदन में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वो हसबैंड सैफ अली खान और बच्चों तैमूर व जेह के साथ तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं, लेकिन इन सबके बीच एक फोटो ने करीना की प्रेग्नेंसी की अटकलों को तेज कर दिया है। दरअसल में इस फोटो में बेबो का बेबी बंप दिख रहा है और ये देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें करीना सैफ और एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट में वो प्रेग्नेंट दिख रही हैं। उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वो कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं!

कोई पूछ रहा है कि क्या वो फिर से प्रेग्नेंट हैं?

वहीं कोई इस बात से खुश हो गया है कि वो तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

गौर करने वाली बात ये है कि वेकेशन की ज्यादातार फोटोज में करीना पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही अधिकतर फोटोज में उन्होंने ढीले ढाले कपड़े पहने हैं। इसके चलते उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

आपको बतातें चलें कि करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। 21 फरवरी 2021 को करीना ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। करीना-सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है। वहीं उनके बड़े बेटे के नाम तैमूर है। करीना के दोनों बच्चों की अक्सर चर्चा होती रहती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। ये हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है।

Related posts

कैटरीना को छोड, विक्की कौशल किसी और हसीना के साथ कर रहे है रोमांस , तस्वीर हुई लीक।

Swati Prakash

आरबीआई का फरमान,1 जुलाई 2022 से बदल जायेगा पेमेंट का तरीका

Swati Prakash

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से बड़ी राहत, IIFA Awards के लिए मिली विदेश जाने की मंजूरी

Anjali Tiwari

Leave a Comment