ब्रेकिंग न्यूज़

Karan Johar Birthday Corona: एक बार फिर करण की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट, 50-55 लोग हुए संक्रमित

Karan Johar Birthday Corona: करण जौहर ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी दी थी और इस बर्थडे पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की थी. अब खबर सामने आ रही है कि इस पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है और 50-55 लोग संक्रमित हुए हैं.

Karan Johar Birthday Corona: पिछले दिनों करण जौहर (Karan Johar) की ग्रैंड बर्थडे पार्टी हुई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की और अब इसी पार्टी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण की पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हो गया है और 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

50-55 लोगों को हुआ कोरोना

करण जौहर ने पिछले दिनों अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान जैसे तमाम सितारे शरीक हुए थे. लेकिन अब इस पार्टी से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है.बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) की इस ग्रांड पार्टी में मेहमान बनकर आए 50 से 55 लोगों को कोरोना संक्रमण हो गया है.

कार्तिक को ऐसे हुआ कोरोना

बॉलीवुड हंगामा की इस रिपोर्ट के मुताबिक ये सितारे बदनामी के डर से अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर के कई करीबी दोस्त पार्टी में कोविड से संक्रमित हुए हैं. हालांकि उनमें से अधिकतम अपने कोविड पॉजिटिव होने का खुलासा नहीं कर रहे हैं. हालांकि ये कहना मुश्किल है कि बाकी के सितारों में संक्रमण किसके जरिए फैला लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक एक्ट्रेस के जरिए ये वायरल सभी में आया.

आदित्य भी हुए कोरोना संक्रमित

बता दें कि पिछले दिनों अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों को कोरोना हुआ है और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी.अक्षय तो अब ठीक होकर वापस आ भी चुके हैं लेकिन कार्तिक और आदित्य फिलहाल घर पर आइसोलेट है.

Related posts

Elon Musk Tweet एलन मस्क ने किया ट्वीट- मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि उसमें कोकीन मिला सकूं, लाखों लोगों ने किया लाइक

Anjali Tiwari

रिचा चड्ढा अक्टूबर में अली फज़ल के साथ करेंगी शादी,

Anjali Tiwari

कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में निष्पक्षता पर सवाल,

Anjali Tiwari

Leave a Comment