ब्रेकिंग न्यूज़

Karan Johar Birthday Bash: करण जौहर की पार्टी में घुस गए दो अनजान आदमी, बिना सिक्योरिटी बर्थडे बॉय ने किया ये काम

Karan Johar Birthday Bash: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे पहुंचे थे. इस पार्टी की चमक-धमक देखने लायक ही थी. इस बीच खबर आ रही है कि इस पार्टी में दो अनजान लोग भी घुस गए थे.

Karan Johar Birthday Bash: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस बर्थडे पार्टी पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. जिसकी चर्चा अब तक हो रही है. इस बीच इस पार्टी  को लेकर एक ऐसी खबर भी सामने आ रही है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी में कुछ लोग अनावश्यक रूप से घुस आए थे.

बॉलीवुड की शानदार पार्टी

करण जौहर (Karan Johar) का 50वां बर्थडे बैश बॉलीवुड के बड़े इवेंट्स में से एक था और हो भी क्यों न आखिर वह सबके चहेते हैं. टिनसेल टाउन से हर कोई इस लेट नाइट बर्थडे पार्टी में पहुंचे. हम सभी ने ए-लिस्टर्स को इस पार्टी के रेड कार्पेट पर चलते देखा. करण ने एक ग्रैंड बर्थडे बैश होस्ट किया और इंडस्ट्री के सभी सितारों ने अपने-अपने अंदाज में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया.

बिना गार्ड्स पहुंचे सितारे 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जब सेलिब्रिटीज ऐसी पार्टियों में शामिल होते हैं, तो सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता बन जाती है. लेकिन करण जौहर (Karan Johar) ने यह सुनिश्चित किया कि हर सेलेब बिना किसी सुरक्षा के रेड कार्पेट पर चले. जी हां, सेलेब्रिटीज को उनके सुरक्षा स्टाफ के बिना आने की सूचना दी गई थी. यहां तक ​​कि सुपरस्टार सलमान खान, जो हमेशा अपने बॉडीगार्ड्स से घिरे रहते हैं, करण जौहर के लिए वाईआरएफ स्टूडियो में अकेले पहुंचे. चूंकि यह बर्थडे बॉय का दिन था इसलिए सभी ने नियम का पालन किया.

दो लोग पार्टी में घुसे

पिंकविला की रिपोर्ट की मुताबिक पार्टी में चूंकि सुरक्षा की कोई अनुमति नहीं थी, इसलिए सुबह-सुबह दो लोगों ने पार्टी में बिना अनुमति प्रवेश कर लिया. जिन्हें खुद बर्थडे बॉय ने स्पॉट किया था. करण ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए उन दो लोगों को पार्टी से बाहर जाने को कहा. करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी इस बर्थडे पार्टी में हर छोटी से बड़ी चीज का ध्यान रखा और लोग तारीफ कर रहे हैं.

Related posts

द्रौपदी मुर्मू के जय जोहार कहते ही संसद के केंद्रीय कक्ष में स्मृति इरानी का रिएक्शन तो देखिए

Anjali Tiwari

Petrol and Diesel Price: राज्यों ने पीएम मोदी की बात मानी तो 18 रुपए तक सस्ता हो सकता है पेट्रोल

Anjali Tiwari

कांतारा की ताबड़तोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस पर आया भूकंप

Anjali Tiwari

Leave a Comment