ब्रेकिंग न्यूज़

‘कांतारा’, कुछ ऐसा जो पहले कभी बड़े पर्दे पर न देखा हो

निर्देशक ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ अपने सिर चकरा देने वाले दृश्यों और दिलचस्प कहानी के चलते पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है। कांतारा की कहानी और इसके दृश्य ने लोगों को खासा आकर्षित किया हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है.

इस फिल्म ने प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ 2’ को भी पछाड़ दिया है। ‘कांतारा’ आइएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इस फिल्म को वर्तमान में आइएमडीबी पर 9.4 रेटिंग मिली है, जो अब तक किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे अधिक है। फिल्म ने ‘आरआरआर’, ‘अंबे शिवम’, और ‘जय भीम’ सहित इस सूची में शामिल अन्य सभी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। कन्नड़ भाषा में बनी यह फिल्म अब हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो चुकी है।
‘कांतारा’ मानव बनाम प्रकृति की कहानी कहती है। एक गांव में सेट यह फिल्म शिव नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विद्रोही है और प्रकृति के खिलाफ काम करता है। भूमि के लिए शुरू होने वाली लड़ाई, ग्रामीणों और बुरी आत्माओं के बीच के युद्ध में तब्दील हो जाती है। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों ने तो सराहा ही है, मशहूर हस्तियों का भी फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है।

Related posts

Controversial Comments on Prophet: हेट स्पीच पर बोला विदेश मंत्रालय- बयान का सरकार से कोई लेना-देना नहीं

Anjali Tiwari

Karan Johar की पार्टी की इस शख्स ने उड़ा दी खिल्ली, कहा- ‘मेटगाला ऑफ लोखंडवाला’

Anjali Tiwari

मशहूर एक्टर का खुलासा, मां की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाकर की मदद,

Swati Prakash

Leave a Comment