ब्रेकिंग न्यूज़

Kacha Badam सुनते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ स्कूली बच्चा, सड़क पर यूं मटकाने लगा कमर

Kacha Badam Song: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन उनमें से ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर स्कूली बच्चे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप बार-बार देखना चाहेंगे.

Kacha Badam Viral Video : इंटरनेट रोमांचक और मजेदार वीडियो (Funny Video) से भरा हुआ है. हर दिन नए-नए वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हालांकि, कुछ लोग वायरल होने के लिए ट्रेंड को फॉलो करते हैं. कुछ ट्रेंड ऐसे भी हैं जो लंबे समय तक बने रहते हैं, उनमें से एक है कच्चा बादाम (Kacha Badam). कई महीने बीतने के बाद भी ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग ट्रेंड से बाहर होने का नाम नहीं ले रहा. वायरल बंगाली सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ अभी भी सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है.

स्कूल ड्रेस में सड़क पर डांस करने लगा स्टूडेंट

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवा लड़के सड़क पर स्कूल ड्रेस पहनकर जा रहे होते हैं. स्कूल ड्रेस पहने उनमें से एक स्टूडेंट सड़क पर डांस करने लग जाता है. हालांकि, उसका डांस स्टेप देखकर कोई भी समझ सकता है कि वह किस गाने पर डांस कर रहा है. जैसे ही ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग बजता है तो वह सड़क पर ही अपनी कमर मटकाने लगता है और हुक स्टेप करता है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि कच्चा बादाम सुनने के लिए वह स्कूली बच्चा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर नाचने लगा.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर rvcjinsta नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये तो दूसरे लेवल का क्रेज है.’ इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘लड़कियों से तो अच्छा ही कर रहा है.’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘अल्ट्रा प्रो मैक्स क्रेज.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है, भाई पास हो गया है एग्जाम में.’

Related posts

Indian Idol 13: इंडियन आइडल के स्टेज पर Aditya Narayan को किया टॉर्चर, आखिर क्यों रस्सियों से बांध-मुंह पर टेप लगाकर की गई बोलती बंद?

Anjali Tiwari

व्यापारी से एक लाख से ज्यादा की लूट, बाद में की मारपीट

Anjali Tiwari

राजू के पीए बोले- उनकी हालत में नहीं हो रहा सुधार

Anjali Tiwari

Leave a Comment