ब्रेकिंग न्यूज़

अस्पताल से वायरल हुई Jubin Nautiyal की तस्वीर,

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) हाल में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसके बाद उनको आनफानन में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उन्होंने अपने होम टाउन उत्तराखंड जानकर इलाज कराने का फैसला लिया, जिसके बाद उनको एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया था। दरअसल, जुबिन अपने घर की सीढियों से गिर गए थे, जिसके बाद उनको काफी गंभीर चोटे लगी थी। उनके कोहनी टूट गई थी और साथ ही उनके सिर और माथे पर भी चोट बताई जा रही थी। इसी बीच अस्पताल से सिंगर जुबिन नौटियाल की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में जुबिन अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रहे हैं और खाना खा रहे हैं।

वायरल हो रही फोटो में सिंगर के दाहिने हाथ में प्लास्टर लगा नजर आ रहा है। जुबिन की इस फोटो के वायरल होने के बाद उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं डॉक्टरों ने उन्होंने आराम करने की सलाह दी है। शुक्रवार की रात जुबिन ने अपने फैंस की चिंता को देखते हुए सोशल मीडिया पेज पर अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया।

जुबिन ने खुद भी अपनी फोटो शेयर किया और अपना हेल्थ अपडेट दिया। फोटो में वो अस्पताल में बिस्तर पर लेटे हुए थे। सिंगर ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान की मुझ पर कृपा रही कि और मुझे उस घातक दुर्घटना में बचा लिया। मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं’।साथ ही जुबिन ने कैप्शन में आगे लिखा ‘आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद’। साथ ही उनके पोस्ट पर कई सेलेब्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो उनके लिए विश कर रहे हैं कि जल्द ठीक हो जाएं। जुबिन के पोस्ट पर रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने कमेंट में लिखा ‘जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई’।

साथ ही फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ओह मैन गेट वेल सून जुबिन एंड गॉड ब्लेस’। तुषार जोशी जिन्होंने ब्रह्मास्त्र से अपनी हालिया हिट रसिया के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की ने भी कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की विशेश दी। उन्होंने लिखा कि ‘आपके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं भाई’।

Related posts

सालगिरह पर रणवीर ने दीपिका को दिया सरप्राइज, चॉकलेट और फूल लेकर पहुंचे ऑफिस

Anjali Tiwari

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की शो से छुट्टी, निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल

Anjali Tiwari

Akhilesh Yadav ने खोल दिए पत्ते, बताया 2024 चुनाव में देंगे किसका साथ? क्या है BJP रोकने का प्लान

Anjali Tiwari

Leave a Comment