ब्रेकिंग न्यूज़

Janhit Mein Jaari Trailer: जबरदस्त सोशल मैसेज देती है नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’, ट्रेलर रिलीज

Janhit Mein Jaari फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में लीड रोल में नुसरत भरूचा हैं. ये फिल्म कंडोम के इस्तेमाल पर लोगों को जागरूक करने पर आधारित है. इस वजह से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है.

Janhit Mein Jaari Trailer:  नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मचअवेटेड फिल्म ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म एक सोशल मैसेज पर आधारित है.

10 जून को होगी रिलीज

इस फिल्म के ट्रेलर में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके इस्तेमाल के बारे में जागरूक करने का काम करती हैं. नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज हो रही है.

सोशल मैसेज देती है फिल्म

कंडोम और उसके इस्तेमाल को लेकर हर कोई खुलेआम बात करने से बचता नजर आता है. ऐसे में नुसरत भरूचा की ये फिल्म लगातार इस विषय पर आधारित होने की वजह से सुर्खियां बटो रही हैं. नुसरत ने अभी तक इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है. ऐसे में उनके लिए इस फिल्म का ये रोल चुनौती से भरा है.

पोस्टर को लेकर ट्रोल हुईं ये एक्ट्रेस

नुसरत भरूचा हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था.  इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि यही सोच बदलना चाहती हूं. ‘आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाती हूं’.

Related posts

एक सप्ताह पहले ही रच ली गई थी जहांगीरपुरी हिंसा की साजिश, जानिए अहम बातें

Anjali Tiwari

108 फीट ऊंचे नए संसद भवन पर 150 टुकड़ों में बांटकर स्तंभ लगाने में लगे 2 महीने

Anjali Tiwari

2002 गुजरात दंगा : PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ SC में ज़किया जाफरी की याचिका खारिज, SIT रिपोर्ट बरकरार

Anjali Tiwari

Leave a Comment