ब्रेकिंग न्यूज़

Jahangirpuri Terror Suspects: जिन आतंकवादियों से जुड़ा जहांगीरपुरी के दहशतगर्दों का कनेक्शन, पुलिस ने उनके लिए किया ये खुलासा

Delhi Jahangirpuri Terror Suspects case: देश की तेजतर्रार और हाईटेक पुलिस फोर्स में से एक दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी मामले में पकड़े गए आतंकी नौशाद और जगजीत उर्फ जग्गा के कुछ आतंकियों और गैंगस्टरों से लिंक का खुलासा किया है. दरअसल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की जांच में सामने आया है कि ये आतंकी हरकत उल अंसार में नजीर भट, नासिर खान और नज़ीर खान के संपर्क में थे.

पाकिस्तानी साजिश का खुलासा

इतना ही नहीं दोनों की साजिश के तार पाकिस्तान के कुख्यात आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (HM) से भी जुड़े हैं. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आतंकी गैंगस्टर सुनील राठी, नीरज बवाना, इरफान उर्फ छेनू, हासिम उर्फ बाबा, इबले हसन ओर इमरान पहलवान के भी संपर्क में थे.

लोकल गैंगस्टर्स का इस्तेमाल

इन आरोपियों की गिरफ्तारी से एक बार फिर साफ हो गया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) कैसे खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर भारत मे मौजूद लोकल गैंगस्टर्स की मदद से आतंकी वारदातों को अंजाम देने की साजिश रच रही है.

क्या है पूरा मामला?

26 जनवरी से पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेयरी इलाके में एक घर से दो हथगोले और हथियार बरामद किए थे. जहां आतंकवादी संगठनों के साथ संदिग्ध संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो व्यक्ति किराए पर रह रहे थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, ‘जांच के दौरान आरोपी पुलिस टीम को भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र की श्रद्धा नंद कॉलोनी स्थित किराए के मकान में ले गए. जहां दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं.’ पुलिस लगातार आरोपियों की कुंडली खंगाल रही है. अब दिल्ली पुलिस को 4 अन्य संदिग्धों की तलाश है. उन्होंने ड्रॉप-डेड के माध्यम से पाकिस्तान से हथियार हासिल किए और सिग्नल ऐप पर पाक में हैंडलर के संपर्क में थे. आरोपियों को उत्तराखंड में अज्ञात स्थान पर हथियार मिले, जिसकी पुष्टि की जा रही है.

Related posts

हिंदुओं को अल्पसंख्यक घोषित करना अदालत का काम नहीं: सुप्रीम कोर्ट

Swati Prakash

केेसीआर ने बिहार पहुंचकर नीतीश कुमार को खूब लुभाया

Anjali Tiwari

AAP के ख़िलाफ़ BJP ने जारी किया दूसरा स्टिंग VIDEO

Swati Prakash

Leave a Comment