ब्रेकिंग न्यूज़

जैकलीन फर्नांडीज ‘कॉस्मेटिक सर्जरी’ पर दिए जवाब को लेकर हो गईं ट्रोल, लोगों ने पूछा- ‘आपने कितनी बार करवाई’

Jacqueline Fernandez Cosmetic Surgery Video

कलीन फर्नांडीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह एक कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात करते हुए इसे गलत बता रही हैं. हालांकि जैकलीन का यह वीडियो उस वक्त है जब उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका पेजेंट का खिताब जीता था. जैकलीन ने यह खिताब बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले अपने नाम किया था. इस वायरल वीडियो में वह जैकलीन पहचान में भी आ रही हैं. इवेंट के दौरान सवाल-जवाब के राउंड में जैकलीन ने ब्यूटी प्रोसिजर के बारे में पूछा कहा गया था.

इसके जवाब में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) कहती हैं, “जी हां, मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनुचित प्रक्रिया है. यह महिलाओं की प्राकृतिक सुंदरता का सेलिब्रेट करने वाले ब्यूटी पेजेंट के पूरे कॉन्सेप्ट के खिलाफ है. इसके साथ ही, अगर कॉस्मेटिक सर्जरी को बढ़ावा दिया जाता है, तो यह भी बहस का मुद्दा होगा कि इसे कौन वहन कर सकता है या इसके उलट कौन कॉस्मेटिक सर्जरी का खर्च नहीं उठा सकता.”

पहले से अलग दिखती हैं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीज ने आगे कहा कि ब्यूटी पेजेंट काम नैचुरल ब्यूटी को बढ़ावा देना है. जैकलीन के इस वीडियो पर लोगों को रिएक्शन आ रहे हैं. उनका कहना है कि जैकलीन ने खुद कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है. वह इसमें बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में बताया कि जैकलीन पहले से कितनी अलग दिखती हैं.

लोगों ने जैकलीन से पूछा

जैकलीन फर्नांडीज के वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा, “फिर वह बिल्कुल नए चेहरे के साथ खत्म हुईं.” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा,”अब उनके शरीर पर हर तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी हो चुकी है! उनका चेहरा अब पहले जैसा नहीं है.” एक ने कमेंट में लिखा, “स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए आपने कितनी अनगिनत सर्जरी की हैं?”

साल 2009 में जैकलीन फर्नांडीज का बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज ने साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका ब्यूजी पेजेंट का खिताब अपने नाम किया था. जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म ‘अलादिन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

Related posts

Splitsvilla 14: Sunny Leone ने बोल्डनेस के साथ लचकाई कमरिया, आखिर क्यों शो से बाहर हुईं Urfi Javed

Anjali Tiwari

घोड़े पर सवार होकर दुल्हन पहुंची दूल्हा के द्वार,

Swati Prakash

इस बार का ‘बिग बॉस’ होगा और भी खतरनाक, परछाई भी छोड़ेगी कंटेस्टेंट्स का साथ

Swati Prakash

Leave a Comment