ब्रेकिंग न्यूज़

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से बड़ी राहत, IIFA Awards के लिए मिली विदेश जाने की मंजूरी

जैकलीन फर्नांडिस को IIFA अवार्ड में अबु धाबी जाने की इजाजत कोर्ट ने दी। 31मई से 6 जून तक विदेश जाने की इजाजत मिली है। इस दौरान जैकलीन के खिलाफ जारी LOC हटाया जाएगा। लाइन ऑफ कंट्रोल

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर हैं। उन्हें 31 मई से 6 जून तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की यात्रा करने की अनुमति मिल गई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने कहा कि इस दौरान मामले में उनके खिलाफ जारी लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) निलंबित रहेगा।

अदालत ने उन्हें 50 लाख रुपये की सावधि जमा रसीद (एफडीआर) के साथ 50 लाख रुपये की जमानत और यात्रा के दौरान उनके ठहरने और वापसी की तारीख का ब्योरा जमा करने का निर्देश दिया। साथ ही, उन्हें अपने लौटने पर जांच एजेंसी को सूचित करना होगा।

अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि वह 2009 से भारत में रहने वाली एक श्रीलंकाई नागरिक हैं और बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा रही हैं।

चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पिछले महीने श्रीलंकाई अभिनेत्री को दिए गए 7 करोड़ रुपये के उपहार और संपत्ति को अपराध की आय बताते हुए कुर्क किया था।

एजेंसी ने इस साल फरवरी में चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था और उन्हें अभिनेत्री से मिलवाया था।

यह आरोप लगाया गया है कि ईरानी जैकलीन के लिए महंगे उपहारों का चयन करती थीं और चंद्रशेखर भुगतान करने के बाद उपहार ईरानी के घर पर छोड़ देता था। चंद्रशेखर ने विभिन्न मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

 

Related posts

‘स्क्विड गेम सीजन 2’ एक्शन देख उड़ जायेगे होश नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

Swati Prakash

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता, ‘केकड़ा’ को किया अरेस्‍ट

Anjali Tiwari

मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर आरोप,दिल्ली में भी अवैध शराब का धंधा चलाने की कोशिश

Swati Prakash

Leave a Comment