ब्रेकिंग न्यूज़

प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? लाइमलाइट से हुईं दूर तो यूजर्स पूछ रहे सवाल

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस इसके ट्रेलर के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. कैटरीना कैफ इन दिनों लाइमलाइट को लेकर सुर्खियों में आ गई है. बताया जा रहा है कि वो इस समय लाइमलाइट से काफी दूर हैं. कैटरीना को आखिरी बात फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में देखा गया था और इसके बाद उन्होंने अपना लास्ट पोस्ट 28 जून को किया था.
ये पोस्ट कैटरीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर किया था. कैटरनी का इस तरह लाइमलाइट से दूर हो जाने पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो सकती है. कैट के पुराने पोस्ट्स पर फैंस कमेंट्स कर उनसे पूछ रहे हैं कि ‘आखिर वो लाइमलाइट से दूर क्यों हैं?’

कुछ फैंस का कहना है कि ‘शायद वे प्रेग्नेंट हैं और उन्हें आराम की जरूरत है’. वहीं कुछ फैन ने दावा करते हुए कहा कि ‘कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बर्थडे पर इसकी अनाउंसमेंट भी करेंगी’. इसके अलावा कुछ फैंस का मानना है ‘वे प्रेग्नेंट हैं या नहीं, लेकिन हम उन्हें काफी मिस कर रहे हैं’.

बता दें कि कैटरीना कैफ ने पिछले साल 2020 में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा में शादी की थी. शादी के दौरान की उनकी कई खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था. इसके अलावा उनके फैंस ने उनको खूब बधाई भी दी थी.

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा कोरोना के दौरान की गई थी. ये फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस कैटरीना फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में कैटरीना के साथ प्रियंका और आलिया भट्ट भी लीड रोल निभाएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Related posts

अटल बिहारी वाजपेयी जब अपनी हार पर भी खूब हंसे, बताया था फायदा

Anjali Tiwari

हफ्तेभर के अंदर पंजाब की दूसरी यूनिवर्सिटी में बड़ा बवाल,

Anjali Tiwari

‘इस्लाम बचाने के लिए भारत पर हमला करें मुसलमान’ आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट ने खुलेआम भड़काया

Swati Prakash

Leave a Comment