ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2022: MS Dhoni को ग्राउंड पर देखते ही भावुक हुआ फैन, बोला- ‘आपके लिए मर भी सकता हूं, अगर…

: सनराइजर्स हैदराबाद और सीएसके (SRH vs CSK) के मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए एक फैन की दीवानगी देखने को मिली. जहां एक फैन धोनी के लिए जान तक देने की बात कर रहा था.

MS Dhoni: क्रिकेट जगत में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का क्रेज कितना ज्यादा है ये बात पूरी दुनिया जानती है. धोनी का फैन बेस इस खेल में सबसे ज्यादा है. क्रिकेट फैंस कैप्टन कूल के लिए कितने दीवाने इस बात का वाक्या कई बार देखने को मिल चुका है. ऐसा ही कुछ रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और सीएसके के मुकाबले में भी देखने को मिला. जहां एक दीवाना फैन धोनी के लिए जान तक देने की बात कर रहा था.

धोनी के लिए जान देने को राजी है ये फैन

धोनी (MS Dhoni) का एक फैन हैदराबाद और सीएसके के मुकाबले में भी देखने को मिला. ये फैन कैप्टन कूल के लिए जान देने तक की बात कर रहा था. दरअसल एक सनराइजर्स और सीएसके के मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बैठे एक फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये फैन हाथ में एक पोस्टर लिए खड़ा था. इस पोस्टर पर लिखा हुआ था कि ‘अगर धोनी स्वर्ग में जाकर खेलेंगे तो मैं मरने के लिए भी तैयार हूं.’

धोनी के लिए फैंस में दीवानगी

ये पहली बार नहीं है जब मैदान के बाहर या अंदर धोनी (MS Dhoni) के लिए किसी फैन ने अपनी दीवानगी दिखाई हो. इससे पहले भी कई बार धोनी के लिए फैंस का प्यार देखने को मिला है. कई बार मैदान के बाहर से दर्शक धोनी को देखने के लिए मैदान में जबरन अंदर घुस आते हैं. वहीं कई बार धोनी की बड़े-बड़े पोस्टर लोग बनाते हैं. कई फैंस तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर ही कैप्टन कूल का टैटू बनवाया हुआ है.

सीएसके को पांच बार जिताया है खिताब

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने कमाल का प्रदर्शन किया है. इस टीम को माही ने 4 बार आईपीएल का खिताब जिताया है. सीएसके ने धोनी की कप्तानी में सबसे पहले 2010, फिर 2011 में लगातार दो खिताब जीते. इसके बाद सीएसके की टीम 2018 में तीसरी बार चैंपियन बनी. वहीं पिछले सीजन यानी कि 2021 में सीएसके ने अपना चौथा खिताब भी धोनी की कप्तानी में ही जीता.

Related posts

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान सारा तेंदुलकर ने दिया ऐसा अजब सा रिएक्शन, हैरान कर देगी वजह

Anjali Tiwari

मैच में बेकाबू हुए रोहित, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को सरेआम दे दी गाली, भड़के फैंस

Anjali Tiwari

PV Sindhu ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार किया ये कमाल

Swati Prakash

Leave a Comment