ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2022: राजस्थान को डायरेक्ट फाइनल में पहुंचाने से चूके संजू सैमसन, करारी हार के बाद बनाया ऐसा बहाना

राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2022 के फाइनल के लिए डायरेक्ट क्वालीफाई करने का मौका गंवा दिया. मंगलवार को पहले क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है.

इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने तगड़ा बहाना बनाया है. संजू सैमसन का मानना है कि उनकी टीम टॉस हारने की वजह से ये मैच हार गई. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वह अपने 188 रनों के स्कोर से खुश थे, लेकिन मैच में टॉस की भूमिका अहम रही.

संजू सैमसन ने कहा, ‘188 रनों के स्कोर से हम खुश थे. विकेट पर बल्लेबाजी उतनी आसान नहीं थी. गेंदबाजों को मदद मिल रही थी, पावरप्ले में स्विंग मिल रही थी. कुछ गेंद रुककर आ रही थी और उछाल भी समान नहीं था. भाग्यशाली था कि पावरप्ले में कुछ रन बना पाया. इस तरह के हालात में यह स्कोर शानदार था.’

सैमसन ने कहा, ‘दूसरी पारी में विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर हो गई. हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. भाग्य और टॉस की भूमिका अहम रही, लेकिन उन्हीं चीजों पर ध्यान दे रहे हैं जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं.’ बता दें कि इस हार के बावजूद राजस्थान रॉयल्स (RR) को फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का एक और मौका मिलेगा. शुक्रवार को होने वाले क्वालीफायर 2 में उसकी भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से होगी.

Related posts

हार्दिक पांड्या इन प्लेयर्स को देंगे मौका टी20 मैच में ऐसी होगी भारत की टीम

Swati Prakash

ENG vs SL: इंग्लैंड की उम्मीदों पर श्रीलंका फेर सकता है पानी,

Swati Prakash

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया का स्क्वॉड अभी बदल सकता है? किसकी खुल सकती है किस्मत, क्या है डेडलाइन

Anjali Tiwari

Leave a Comment