ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2022: राजस्थान को डायरेक्ट फाइनल में पहुंचाने से चूके संजू सैमसन, करारी हार के बाद बनाया ऐसा बहाना

राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2022 के फाइनल के लिए डायरेक्ट क्वालीफाई करने का मौका गंवा दिया. मंगलवार को पहले क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है.

इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने तगड़ा बहाना बनाया है. संजू सैमसन का मानना है कि उनकी टीम टॉस हारने की वजह से ये मैच हार गई. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वह अपने 188 रनों के स्कोर से खुश थे, लेकिन मैच में टॉस की भूमिका अहम रही.

संजू सैमसन ने कहा, ‘188 रनों के स्कोर से हम खुश थे. विकेट पर बल्लेबाजी उतनी आसान नहीं थी. गेंदबाजों को मदद मिल रही थी, पावरप्ले में स्विंग मिल रही थी. कुछ गेंद रुककर आ रही थी और उछाल भी समान नहीं था. भाग्यशाली था कि पावरप्ले में कुछ रन बना पाया. इस तरह के हालात में यह स्कोर शानदार था.’

सैमसन ने कहा, ‘दूसरी पारी में विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर हो गई. हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. भाग्य और टॉस की भूमिका अहम रही, लेकिन उन्हीं चीजों पर ध्यान दे रहे हैं जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं.’ बता दें कि इस हार के बावजूद राजस्थान रॉयल्स (RR) को फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का एक और मौका मिलेगा. शुक्रवार को होने वाले क्वालीफायर 2 में उसकी भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से होगी.

Related posts

दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगात

Swati Prakash

Team India: इस खिलाड़ी के साथ टीम इंडिया में हो रही नाइंसाफी! Playing XI का कभी हिस्सा ही नहीं बनता

Anjali Tiwari

देश और दुनिया में 25 जून का इतिहास

Swati Prakash

Leave a Comment