ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में ये बॉलीवुड स्टार्स बिखेरेंगे रंग, यहां देखें पूरी Guest List

आईपीएल सीजन 15 का फाइनल राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में IPL 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. आखिरी बार 2019 के आईपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ था. आइए आपको बताते हैं ये सेरेमनी कितनी बजे शुरू होगी और कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार्स इसमें शिरकत करेंगे.

फैंस को फाइनल मैच के धमाल के साथ आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी का भी बेसब्री से इंतजार है. आईपीएल में 3 सीजन के बाद क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होने जा रहा है. कोरोना महामारी की चलते पिछले 3 सीजन में इसका आयोजन नहीं हो सका था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लोजिंग सेरेमनी 45 मिनट की होगी. वहीं, इस फाइनल मैच का समय 19:30 बजे से बढ़ाकर 20:00 बजे कर दिया गया है और टॉस 7.30 बजे होगा.

इस क्लोजिंग सेरेमनी (IPL 2022 Closing Ceremony) में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स भी हिस्सा लेंगे. इसमें एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) के नाम भी शामिल हैं. ये दोनों स्टार्स क्लोजिंग सेरेमनी में जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी इस सेरेमनी में परफॉर्म करती दिखाई दे सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान भी अपनी नई फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के लिए समारोह में मौजूद रहेंगे.

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में बीसीसीआई (BCCI) के उच्च-स्तरीय अधिकारी शामिल होंगे, जिसमें अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly), उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह (Jay Shah), आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल सहित अन्य शामिल होंगे. मैच में गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (Gujarat Cricket Association) के अधिकारी और राज्य के कुछ राजनीतिक हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं.

Related posts

भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है

Anjali Tiwari

स्कूल में छात्र कर रहा था भगत सिंह की एक्टिंग, फांसी पर लटकने के सीन के रिहर्सल के दौरान हो गई मौत

Swati Prakash

बीच उड़ान मिली “बम की धमकी

Anjali Tiwari

Leave a Comment