ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2022: अब गुजरात के लिए खेलेगा MI का ये फ्लॉप खिलाड़ी? कप्तान हार्दिक ने सामने से दिया ऑफर

IPL 2022: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 में फ्लॉप रहा है.

Gujarat Titans Hardik Pandya: IPL 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कमाल का प्रदर्शन किया है. हार्दिक की टीम टेबल में टॉप पर है और इस साल खिताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. हार्दिक पांड्या गुजरात से पहले सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आ रहे थे और इसी वजह से आजतक उनका इस टीम से एक गहरा नाता है. हार्दिक ने यहां तक ये भी इच्छा जता दी है कि वो मुंबई इडियंस के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं.

हार्दिक ने जताई इच्छा

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मुंबई के खिलाड़ियों के साथ एक अच्छा रिश्ता रहा है. खासकर घातक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के साथ मिलकर तो हार्दिक ने मुंबई को चैंपियन बनाने में काफी मदद की है. अब पोलार्ड को लेकर ही हार्दिक ने एक बड़ा बयान दिया है. अब हार्दिक ने सामने से पोलार्ड को अपनी कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस में शामिल होने का न्योता दिया है. इसके अलावा हार्दिक ने ये भी बताया कि वो पोलार्ड को काफी मिस भी करते हैं.

पोलार्ड मेरी टीम में आ सकते हैं- हार्दिक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हार्दिक ने कहा, ‘मैंने पोलार्ड (Kieron Pollard) को कुछ ही दिन पहले एक मैसेज भेजा था. मैंने कहा कि उम्मीद है आप अच्छे होंगे. मैंने बताया कि हम आपको मिस कर रहे हैं. मैंने मजाक में ये भी लिख दिया था कि आप अगले साल हमारी टीम में आ सकते हो. यह मेरी इच्छा थी लेकिन मुझे पता था कि ऐसा कभी हो नहीं सकता.’

आईपीएल 2022 में खराब रहा है प्रदर्शन

पोलार्ड (Kieron Pollard) का हाल आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बेहद खराब रहा है. इस दिग्गज ऑलराउंडर ने सीजन में खेले 10 मुकाबलों में सिर्फ 129 रन ही बनाए हैं. वहीं पोलार्ड गेंद से भी सिर्फ 4 विकेट ले पाए हैं. पोलार्ड को मुंबई की टीम ने रिटेन किया था. ऐसा इसी लिए हुआ क्योंकि इस खिलाड़ी ने मुंबई को 5 बार जिताने में सबसे बड़ा रोल निभाया है.

Related posts

हिंदुओं के घर और मंदिर में लगाई आग,बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमला, फेसबुक पोस्ट से भड़की हिंसा

Swati Prakash

Watch: कभी सचिन के वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए खतरा था ये बल्लेबाज, अब 15 साल के बॉलर ने चटाई धूल

Anjali Tiwari

डच सांसद ने कहा जिहादियों से हिंदुत्व को बचाओ

Swati Prakash

Leave a Comment