ब्रेकिंग न्यूज़

‘घर पर अकेली हूं, आ जाओ…’, ये कहकर दोस्त को बुलाना इंफ्लुएंसर को पड़ा भारी

इंफ्लुएंसर ताला साफवान का यह वीडियो सामने आते ही अधिकतर लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. लोग ताला साफवान को ट्रोल करने लगे. उन पर समलैंगिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया. लोगों के विरोध के बाद पुलिस ने साफवान को अरेस्ट कर लिया.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने विचारों को खुलकर व्यक्त करते हैं. कई लोग यहां कंटेंट, ब्लॉग और दूसरी चीजों पर भी फोकस करते हैं. यहां आपको कमाई के साथ-साथ पॉपुलैरिटी भी मिलती है. यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे इंफ्लुएंसर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के पोस्ट भी करते रहते हैं, लेकिन कई बार वह कुछ ऐसा भी लिख जाते हैं जिससे वे मुसीबत में आ जाते हैं. मिस्र की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उसे सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट करना भारी पड़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 5 मिलियन फॉलोअर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, इस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का नाम ताला साफवान है और वह मिस्र की रहने वाली है. ताला सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, खास तौर से टिकटॉक पर. टिकटॉक पर ताला के 5 मिलियन और यूट्यूब  8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह लगातार इन प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हुए कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं, लेकिन पिछले दिनों उन्हें सऊदी अरब में पुलिस ने अश्लील सामग्री (Immoral Video) पोस्ट करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया.

बताया गया कि घटना वाले दिन ताला सऊदी की एक सहेली उनके घर पर आई हुई थी और उसी को लेकर इतना बवाल हुआ है. दरअसल, जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें ताला अपनी इसी सहेली को घर पर आमंत्रित करती दिख रही हैं. वह फोन पर सहेली से कहती हैं कि वह रियाद में अकेली हैं, घर आ जाओ. इसपर उनकी इस सहेली का जवाब आता है कि सुबह के 3:30 बजे हैं, इस समय मैं नहीं आ सकती. इसपर ताला साफवान कहती हैं कि ये तो और भी बेहतर, क्योंकि हर कोई सो रहा होगा. लोग नहीं जान पाएंगे कि मैं तुम्हारे साथ क्या कर रही हूं. हमें कितना मजा आएगा. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, काफी बवाल शुरू हो गया.

लोगों ने खूब किया ट्रोल, एक्शन में आई पुलिस

लोग ताला साफवान के को ट्रोल करने लगे. ट्विटर पर ‘Tala offends society’ हैशटैग ट्रेंड करने लगा. लोगों ने ताला साफवान पर समलैंगिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. बता दें कि सऊदी अरब में समलैंगिकता गैरकानूनी है. फिलहाल सऊदी पुलिस ने ताला साफवान को अरेस्ट कर लिया है. इस बात की पुष्टि पुलिस ने भी सोमवार को की. पुलिस का कहना था कि मिस्र निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो सोशल मीडिया साइट पर अश्लील बातें करती पाई गई है. हालांकि, साफवान ने बताया कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था. उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनकी टिप्पणियों में कोई समलैंगिक सबटेक्स्ट था.

Related posts

बॉयफ्रेंड से मिला प्यार में धोखा तो लड़के के पिता से कर ली शादी

Anjali Tiwari

iPhone 14 खरीदने वालों का सपना हुआ चूर-चूर! सुनकर टूट  जाएगा आपका भी दिल, फैन्स बोले- प्लीज ऐसा मत करना

Anjali Tiwari

भीषण गर्मी से मौसम में आए बदलाव ; कल से नहीं पड़ेगी गर्मी

Anjali Tiwari

Leave a Comment