ब्रेकिंग न्यूज़

भारत बनाम न्यूजीलैंड वॉर्म-अप मैच बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना हुआ रद्द

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का वॉर्म-अप मैच आज ब्रिस्बेन में होना था, लेकिन गाबा में सुबह से ही लगातार हो रही बारिश के कारण अब इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आखिरी वॉर्म-अप मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज ब्रिस्बेन के गाबा में होना था, लेकिन ब्रिस्बेन में आज सुबह से ही रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते अब इस मैच को रद्द करने का फैसला किया गया है। बारिश के कारण मुकाबले में एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका। इससे पहले,  पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान वॉर्म-अप मैच भी गाबा में ही पूरा नहीं हो पाया और उसे कैंसिल करना पड़ा। वहीं, अब भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को भी रद्द कर दिया गया है। आईसीसी ने पुष्टि की है कि यह मैच रद्द हो गया है। भारत ने अपने पहले  अभ्यास मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया था।

बीसीसीआई ने इससे पहले, 5-5 ओवर के मैच के लिए कट ऑफ टाइम जारी किया था, जो लोकल टाइम के अनुसार रात 8 बजकर 46 मिनट था, लेकिन भारतीय समय के अनुसार शामिल 4 बजकर 16 मिनट था। आज ब्रिस्बेन में ये मैच डेढ़ बजे से शुरू होना था और टॉस 1 बजे होना था, लेकिन ऐसा बारिश के कारण नहीं हो पाया। ऑस्ट्रेलिया के समय के अनुसार मैच शाम को 6 बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही।

भारतीय टीम अब सुपर-12 में अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी जबकि न्यूजीलैंड की टीम 22 अक्टूबर को मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Related posts

रिकी पोंटिंग ने बताया, किस खिलाड़ी को होना चाहिए ऑस्ट्रेलिया का नया ODI कप्तान

Swati Prakash

शमी की गेंद पर रैंप शॉट खेलने की कोशिश कर रहे बल्लेबाज के साथ हुआ हादसा

Anjali Tiwari

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, उमरान मलिक को लेकर सौरव गांगुली ने कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी

Anjali Tiwari

Leave a Comment