ब्रेकिंग न्यूज़

Independence Day 2022: ये हैं देशभक्ति से भरी लेटेस्ट फिल्में, घर बैठे ओटीटी पर देखें

ओटीटी के इस दौर में हम आपको देशभक्ति के जज्बे से भरी ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जो आप इस वीकेंड घर बैठे देख सकते…

देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस दौरान कई उतार-चढाव, संघर्ष और जीत के मौके आए। फिल्मों में भी इसकी झलक दिखती रही है। बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती हैं जो देशभक्ति के जज्बे से भरपूर होती हैं। ओटीटी के इस दौर में हम आपको देशभक्ति वाली ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जो आप इस वीकेंड घर बैठे देख सकते हैं।

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। फिल्म दो क्रांतिकारियों की कहानी को दिखाती है। ‘आरआरआर‘ को नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार और जी5 पर देख सकते हैं।

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट‘ में इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नांबी नारायणन की बायोपिक है। उन्हें देश से गद्दारी करने के झूठे आरोपों में फंसाया गया था। लंबी लड़ाई के बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने बेगुनाह बताया था। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो और वूट पर देख सकते हैं।

आलिया भट्ट के करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म ‘राजी‘ है। इसमें वह अंडरकवर रॉ एजेंट सहमत खान बनी होती हैं। फिल्म देशभक्ति के सच्चे मायने सिखाती है। ‘राजी‘ को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

विकी कौशल स्टारर एक और बेहतरीन फिल्म ‘सरदार उधम‘ अमेजन प्राइम वीडियो पर है। फिल्म की कहानी क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह पर आधारित है। इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है।

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘आर्टिकल 15‘ में आयुष्मान खुराना हैं। फिल्म जातिवाद के मुद्दे को उठाती है। फिल्म कई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

2021 में आई ‘शेरशाह‘ की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर है, जो कि कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

Related posts

Kangana Ranaut Dhaakad: ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत को एक और झटका, अब कमाई को लेकर टूटी ये उम्मीद!

Anjali Tiwari

सलमान खान के इस बयान पर जब मच गया था बवाल,

Anjali Tiwari

‘Aashiqui’ में अब डूबेंगे Kartik Aaryan,

Swati Prakash

Leave a Comment