ब्रेकिंग न्यूज़

IND vs SA: भारतीय टीम की हार के बाद दिनेश कार्तिक बजाने लगे तालियां, रोहित शर्मा ने जड़ दिया घूंसा- VIDEO

Dinesh Karthik clapping Video: इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे टी20 मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस मैच में दिनेश कार्तिक ने कोशिश की और 46 रन बनाए लेकिन भारत को 49 रन से हार झेलनी पड़ी.

India vs South Africa: विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ी पर्थ में ट्रेनिंग कैप का हिस्सा बने हैं. इसके बाद कुछ प्रैक्टिस मैच भी खेले जाएंगे. इस बीच रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. यह वीडियो हालांकि इंदौर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच के दौरान का है.

कार्तिक का धमाल, फिर भी हारा भारत

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेला गया. मेजबान टीम को इस मुकाबले में 49 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीन विकेट पर 227 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. इसके बाद भारतीय टीम 18.3 ओवर में 178 रन पर ऑलआउट हो गई. दिनेश कार्तिक ने जरूर कोशिश की और 46 रन का योगदान दिया. उन्होंने 219 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. कार्तिक ने 21 गेंदों की अपनी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के जड़े.

डगआउट का Video वायरल

इस हार के बाद टीम इंडिया के डगआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारत की हार के बाद डगआउट में मौजूद दिनेश कार्तिक ताली बजाने लगते हैं. कार्तिक को ऐसा करते हुए उनके साथ ही मौजूद कप्तान रोहित शर्मा देखते हैं. फिर रोहित मजाक में ही दिनेश कार्तिक की पीठ पर घूंसा मार देते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारत ने जीती टी20 सीरीज 

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की. मेजबान टीम ने सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली थी. इससे पहले टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अपनी मेजबानी में टी20 सीरीज में हराया था. अब टीम इंडिया की नजरें टी20 वर्ल्ड कप पर हैं जिसका आगाज 16 अक्टूबर से होना है.

Related posts

इन 7 टीमों ने किया सीधे क्वालीफाई, साउथ अफ्रीका-श्रीलंका को लगा झटका

Anjali Tiwari

इस खिलाड़ी के टांग में 3 जगह है फ्रैक्चर, टखना भी खिसका; T20 वर्ल्ड कप से हो गया बाहर

Anjali Tiwari

रिकी पोंटिंग ने बताया, किस खिलाड़ी को होना चाहिए ऑस्ट्रेलिया का नया ODI कप्तान

Swati Prakash

Leave a Comment