ब्रेकिंग न्यूज़

IND vs BAN: ‘एक्शन मोड’ में कप्तान रोहित, दूसरे वनडे में इन फ्लॉप खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर!

India vs Bangladesh 2nd ODI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अब एक्शन मोड में हैं और वह बांग्लादेश के खिलाफ कल होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगे. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से 3 फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे.

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अब एक्शन मोड में हैं और वह बांग्लादेश के खिलाफ कल होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगे. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से 3 फ्लॉप खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे. आइए एक नजर डालते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से किन 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाते हैं.

1. शिखर धवन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से शिखर धवन को बाहर का रास्ता दिखा देंगे और उनकी जगह ईशान किशन को मौका देना चाहेंगे. ईशान किशन एक बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह ओपनिंग में रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम इंडिया को एक बेहतरीन शुरुआत दे सकते हैं. ईशान किशन बल्लेबाजी में शिखर धवन से भी ज्यादा खतरनाक हैं. शिखर धवन का बल्ला खामोश है, ऐसे में उन्हें दूसरे वनडे मैच के दौरान बेंच पर बैठना पड़ेगा.

2. शाहबाज अहमद

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को बाहर का रास्ता दिखा देंगे. दूसरे वनडे मैच में शाहबाज अहमद की जगह प्लेइंग  इलेवन में अक्षर पटेल को मौका दिया जाएगा. पहले वनडे मैच में शाहबाज अहमद बैटिंग के दौरान जीरो पर आउट हो गए थे और गेंदबाजी के दौरान तो उन्होंने एक भी विकेट हासिल नहीं किया.

3. कुलदीप सेन

Related posts

IPL 2023 में मुंबई इंडियंस होगी खतरनाक, रोहित शर्मा के इस बयान से बढ़ जाएगी टीमों की टेंशन!

Anjali Tiwari

सीएम योगी-तेज होगी विकास गति, लापरवाही बरती तो होगी कार्रवाई

Anjali Tiwari

गंभीर बीमारी की शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चलना-फिरना भी हो गया मुश्किल

Swati Prakash

Leave a Comment