ब्रेकिंग न्यूज़

इमरान खान बिना कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते, पाक के मंत्री ने किया बड़ा दावा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर ड्रग एडिक्ट होने के आरोप लगते रहे हैं। ताजा मामले में पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रांत पंजाब के गृह मंत्री अता तराड़ (Atta Tarar) ने इमरान खान पर आरोप लगाया है कि वो ड्रग के बिना दो घंटे भी नहीं रह सकते। उन्होंने दावा किया कि वो शुरू से ही ड्रग लेने के आदी रहे हैं और सभी जानते हैं कि उनके आलीशान बंगले बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। इससे पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी भी उनपर ड्रग एडिक्ट के आरोप लगा चुकी है।

पाक मंत्री ने क्या कहा?
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गृह मंत्री अता तराड़ ने लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘”इमरान खान हमेशा से ही ड्रग एडिक्ट हैं। सरकार को पता है कि उनके आलीशान बंगले बनीगाला तक कौन ड्रग पहुंचाता है। वो बिना चरस और कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते।”

पाक मंत्री ने आगे कहा, ‘वो चरस तब से ले रहे जब वो एक क्रिकेटर थे। उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में सरकार कभी भी गिरफ्तार कर सकती है, लेकिन ऐसा करेंगे नहीं क्योंकि वो जेल में बिना ड्रग के रह नहीं पाएंगे। फिलहाल हम उनके शासनकाल में हुए अरबों रुपए के करप्शन की जांच कर रहे हैं।’

पहले भी लगे हैं आरोप
गौरतलब है कि इमरान खान की दूसरी तलाकशुदा पत्नी रेहम खान भी उनपर ड्रग लेने के आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वो ड्रग के इतने आदी हैं कि उसके बिना 2 घंटे भी रह नहीं सकते।

वर्ष 2020 में ऐसे ही आरोप पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने भी इमरान खान पर लगाए थे। ये आरोप उन्होंने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान लगाए थे।

Related posts

AIMIM अध्यक्ष शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हम इज्जत के साथ दो निकाह करते हैं लेकिन हिंदु तो…

Swati Prakash

ऋषिकेश में बड़ा प्रदर्शन, दोषियों को जल्द फांसी दिए जाने की मांग

Anjali Tiwari

अटल पुल का PM मोदी करेंगे उद्घाटन

Anjali Tiwari

Leave a Comment