Imran Khan: भारत में पेट्रोल सस्ता होने पर इमरान ने कही ऐसी बात, सुनकर बिगड़ जाएंगे शरीफ!

Imran Khan Praised India: पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से मोदी सरकार की तारीफ करते दिखे. उन्होंने ट्वीट करते हुए भारत की विदेश नीति की सराहना की है. रूस से तेल खरीदने को लेकर उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ की है.

Imran Khan Praised India: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imram Khan) ने एक बार फिर से मोदी सरकार की तारीफ की है. भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम करने को लेकर उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ की है. उन्होंने भारत की विदेश नीति को सराहा है.

ट्वीट करके की मोदी सरकार की तारीफ

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा, क्वाड का सदस्य होने के बावजूद भारत ने अमेरिकी दबाव से खुद को अलर रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा. भारत ने वही किया जो हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से इसे हासिल करने के लिए काम कर रही थी.’

अपनी सरकार पर साधा निशाना

पूर्व पाकिस्तानी पीएम ने अपने देश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हमारी सरकार के लिए, पाकिस्तान का हित सर्वोपरि था, लेकिन दुर्भाग्य से स्थानीय मीर जाफर्स और मीर सादिक सत्ता परिवर्तन के लिए बाहरी दबाव के आगे झुक गए, और अब एक बिना सिर वाले मुर्गे की तरह इधर-उधर भाग रहे हैं.’

भारत में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता

बता दें कि भारत में केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी को कम करके जनता को बड़ी राहत ही है. केंद्र सरकार ने पेट्रोल पर 8 रुपये और डीजल पर 6 रुपये टैक्स घटाया है. इसके बाद पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये सस्ता हो गया है. केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद केरल और राजस्थान सरकार ने भी राज्य में पेट्रोल-डीजल के दाम घटाए.

Related posts

श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन के टूरिस्ट स्पॉट बनने की PHOTOS

Anjali Tiwari

दक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायल

Swati Prakash

नौकरी ना मिलने से परेशान युवक ने की जीवन लीला समाप्त सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था

Swati Prakash

Leave a Comment