ऋतिक करने वाले है बॉलीवुड पर धमाल , 4 फिल्मों का बजट है 875 करोड़ के पार

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. तब से वो अपने काम से लोगों का दिल जीत रहे हैं. ‘लक्ष्य’, ‘जोधा अकबर’, ‘सुपर 30’, ‘काबिल’, ‘धूम’, ‘गुजारिश’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों के जरिए ऋतिक ने करोड़ों दिलों में अपनी जगह बनाई है. ऐसे में साल 2022 और 2023 भी ऋतिक के लिए बेहद खास होने वाले हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों सालों में ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्मों का कुल बजट 875 करोड़ रुपये से ज्यादा है. आइए उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखें.

 

विक्रम वेधा

 

‘विक्रम वेधा’ तमिल भाषा की एक शानदार एक्शन थ्रिलर फिल्म का रीमेक है जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में होंगे. तमिल संस्करण में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे जिसका बजट 11 करोड़ रुपये थ. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इसके हिंदी रीमेक को 175 करोड़ रुपये के बजट में बनाया जा रहा है. ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होगी.

 

वॉर 2

 

ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके कई रिकॉर्ड तोड़े थे. ये ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म थी. जल्द ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ‘वॉर’ का सीक्वल लेकर आने की तैयारी में हैं. पहला पार्ट 175 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर 2 का बजट 200 करोड़ रुपये होगा. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

Related posts

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से बड़ी राहत, IIFA Awards के लिए मिली विदेश जाने की मंजूरी

Anjali Tiwari

ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज

Anjali Tiwari

Hit The First Case देखने के लिए दर्शक को भी होना होगा जेम्स बॉन्ड

Swati Prakash

Leave a Comment