ब्रेकिंग न्यूज़

मुलायम सिंह यादव की तबीयत अब कैसी है?

Mulayam Singh Yadav Health: अस्पताल सूत्रों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत में सोमवार की तुलना में मंगलवार को कुछ सुधार नजर आया है. मंगलवार रात में कुछ देर के लिए ऑक्सीजन की मात्रा बेहद कम की गई है. पल्स रेट भी पहले से ठीक है, लेकिन बीपी अभी सामान्य नहीं है.

Mulayam Singh Yadav News: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें मंगलवार को मेदांता अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) से ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल सूत्रों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत में सोमवार की तुलना में मंगलवार को कुछ सुधार नजर आया है.

बीपी अभी सामान्य नहीं

मंगलवार रात में कुछ देर के लिए ऑक्सीजन की मात्रा बेहद कम की गई है. पल्स रेट भी पहले से ठीक है, लेकिन बीपी अभी सामान्य नहीं है. जहां एक ओर ब्लड प्रेशर की दवाओं में कमी की गई है तो वहीं मुलायम सिंह यादव को सिर्फ 50 प्रतिशत ही लाइफ सपोर्ट सिस्टम दिया गया है. डॉक्टर्स लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. पूरा यादव परिवार अस्पताल में मौजूद है और नेताओं का भी तांता लगा हुआ है. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया था. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में 82 वर्षीय सिंह का इलाज किया जा रहा है.

Related posts

शूटिंग से टाइम निकाल पत्नी साथ डिनर डेट कर गए निक जोनस,

Anjali Tiwari

जैकलीन फर्नांडीज की आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में बतौर आरोपी पेशी

Anjali Tiwari

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को ‘टाइम 100 अवॉर्ड’ के बीच उनके बेबी ने मारा कि​क, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Anjali Tiwari

Leave a Comment