ब्रेकिंग न्यूज़

हार्दिक पांड्या इन प्लेयर्स को देंगे मौका टी20 मैच में ऐसी होगी भारत की टीम

भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. पहले मैच को टीम इंडिया ने बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीता. अब दूसरे मैच को जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या टीम में बड़े बदलाव कर सकते हैं. कई फ्लॉप प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है ओपनिंग जोड़ी

आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में दीपक हुड्डा और ईशान किशन ओपनिंग करने उतरे. दीपक हुड्डा ने पहले मैच में 47 रनों की पारी खेली. वहीं, ईशान किशन ने 26 रनों का योगदान दिया. ऐसे में इन दोनों का उतरना तय लग रहा है. तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को एक और मौका दिया जा सकता है.

इन्हें मिल सकती है मिडिल ऑर्डर में जगह 

चौथे नंबर पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या का उतरना तय लग रहा है. वहीं, पांचवें नंबर पर ऋतुराज गायकवाड़ की जगह संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. विकेटकीपर की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक संभालते हुए नजर आ सकते हैं. कार्तिक ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था.

हार्दिक को है इन गेंदबाजों पर भरोसा 

दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे. वहीं, उमरान मलिक को दूसरे मैच में भी खिलाया जा सकता है. आवेश खान की जगह हर्षल पटेल को मौका मिल सकता है. स्पिनर की भूमिका युजवेंद्र चहल निभाएंगे. चहल ने पहले टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. वहीं, अक्षर पटेल को भी मौका मिल सकता है.

ये प्लेयर्स हो सकते हैं बाहर 

आवेश खान पहले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. विकेट लेना तो दूर वह रन रोकने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ की जगह संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. संजू को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी मौका नहीं मिला था.

दूसरे टी20 मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन: 

हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, उमरान मलिक

Related posts

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की तड़क-भड़क वाली एक्टिंग देख हैरान रह जाएंगे आप, दिलचस्प है ट्रेलर

Anjali Tiwari

IPL 2022: लखनऊ की जीत के बाद गंभीर ने यूं किया सेलिब्रेट, Video देख हर कोई रह जाएगा हैरान

Anjali Tiwari

Team India: IPL 2022 में एक फिफ्टी जड़ने के लिए तरस गया ये भारतीय खिलाड़ी, पूरे सीजन रहा फ्लॉप

Anjali Tiwari

Leave a Comment