ब्रेकिंग न्यूज़

Virat Kohli: विराट कोहली की घड़ी पर टिक गई निगाहें, कीमत इतनी कि खरीद सकते हैं एक फ्लैट!

Virat Kohli Watch: दुनिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में विराट की महंगी घड़ी भी नजर आ रही है.

Virat Kohli departs for Australia: भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार तड़के ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम से काफी उम्मीदें हैं. पिछली बार भारत ने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था. अब 15 साल के सूखे को खत्म करने के मकसद से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में उतरेगी.

विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में उनके साथ युजवेंद्र चहल और पेसर हर्षल पटेल भी नजर आ रहे हैं. विराट ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना. आने वाले दिन शानदार होंगे.’ उन्होंने साथ ही चहल और हर्षल को टैग भी किया.

विराट की घड़ी पर टिकी निगाहें

विराट कोहली की इस तस्वीर में उनकी घड़ी भी नजर आ रही है. इस पर कई फैंस की नजर टिक गई. लोगों ने इसकी कीमत भी पता लगानी चाही. आपको बता दें कि यह घड़ी रोलेक्स कंपनी की है. रोलेक्स की वेबसाइट पर पता चला कि इस मॉडल Dayton की कीमत करीब 28 लाख रुपये है. इतना ही नहीं, इस मॉडल को अपने हिसाब से बनवाया भी जा सकता है. विराट ने जो मॉडल पहना है, वह गोल्डन प्लेटेड है. विराट महंगी घड़ियों के शौकीन माने जाते हैं. उनके पास कई महंगी कार भी हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से होगा आगाज

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी. इससे पहले टीम पर्थ में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेगी. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बारे में बताया था कि टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए जल्दी रवाना होने का मकसद खिलाड़ियों को वहां की परिस्थितियों के अनुकूल बनाना है, खासकर उन क्रिकेटरों के लिए जिन्होंने उस देश में अब तक कोई मैच नहीं खेला है. टीम आईसीसी की ओर से आयोजित प्रैक्टिस मैचों के लिए ब्रिस्बेन जाने से पहले पर्थ में आपस में ही कुछ मैच खेलेगी.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह. स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर.

Related posts

Team India: टी20 में कहर मचाने के बाद अब टेस्ट में भी खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! बल्ले से मचाता है तबाही

Anjali Tiwari

भारत के पास इतिहास रचने का बड़ा मौका, जानें कब कहां और कैसे देख सकते हैं तीसरा वनडे मैच

Swati Prakash

MI vs CSK, Dream 11: मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

Anjali Tiwari

Leave a Comment