गुड्डी मारुति आज दिखने लगी हैं ऐसी

90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसा चुकी हैं. उस वक्त वह फिल्मों में साइड रोल करती थीं. आज गुड्डी मारुति का पूरा लुक बदल गया है. जिससे आप भी नहीं पहचान पाएंगे.

ऐसे कई सितारे रहे हैं, जो मुख्य कलाकारों के अलावा अपने बेहतरीन साइड रोल के लिए जाने जाते है. वहीं पर्दे पर कुछ कलाकारों खास और अलग तरह की कॉमेडी के लिए भी मशहूर हो चुके हैं. उनमें से एक मशहूर और दिग्गज अदाकारा गुड्डी मारुति भी हैं. गुड्डी मारुति वहीं हैं जो 90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसा चुकी हैं. उस वक्त वह फिल्मों में साइड रोल करती थीं. आज गुड्डी मारुति का पूरा लुक बदल गया है. जिससे आप भी नहीं पहचान पाएंगे.

गुड्डी मारुति का वजन काफी बढ़ा हुआ था. बावजूद इसके वह पर्दे पर बेहद खूबसूरत दिखती थीं. पर्दे पर वह अपने अलग-अलग तरह के रोल से दर्शकों को खूब हंसाती थीं. गुड्डी मारुति ने सिनेमा में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरू किया था. वह 80 के दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं. लेकिन पर्दे पर गुड्डी मारुति को असली पहचान 90 के दशक की फिल्मों में मिली थी.

फिल्म दुल्हे राजा में गुड्डी मारुति ने इंस्पेक्टर अजगर सिंह की पत्नी का रोल किया था. जो हर दुकानदार से वसूली करता था. फिल्म में अजगर सिंह के रोल को अभिनेता असरानी थे. फिल्म में असरानी और गुड्डी मारुति की जोड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया था. गुड्डी मारुति अब पहले से काफी बदल गई हैं और उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है. उनकी खूबसूरती आज भी पहले की तरह बनी हुई है.

Related posts

किर्गिस्‍तान में मौलाना के बयान से मचा बवाल, मांस की बढ़ती कीमतों के लिए महिलाओं की जांघों को बताया जिम्‍मेदार

Swati Prakash

पिता ने जैसे ही गुनगुनाया गाना तो 6 महीने के बच्चे ने पीछे से ऐसे दिया म्यूजिक! सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Anjali Tiwari

सरकारी स्कूल टीचर ने ग्राउंड पर छात्राओं के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह जाएंगे बिना पलक झपकाए

Anjali Tiwari

Leave a Comment