ब्रेकिंग न्यूज़

GT vs RR : आज कैसा रहेगा कोलकाता का मौसम, मैच को लेकर अपडेट

कोलकाता में हुई बारिश के बाद लगातार आईपीएल के पहले क्वालीफायर पर संकट के बादल छाए हुए हैं।

Kolkata Weather Report : आईपीएल 2022 में आज एक बड़ा मैच है। आज आईपीएल के 15वें सीजन का क्वालीफायर 1 खेला जाएगा। इसमें प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक और दो पर रहने वाली टीमों के बीच मुकाबला होगा। टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस की टीम राजस्थान रॉयल्स से मुकबला करेगी। इसके लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में ये इस साल का पहला मैच है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण पहले क्वालीफायर पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। बारिश ने मैच पर संशय बना दिया है। लेकिन आज का कोलकाता का मौसम कैसा रहेगा, ये जानना भी बहुत जरूरी है।

कोलकाता में हुई बारिश के बाद लगातार आईपीएल के पहले क्वालीफायर पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इस बीच खबर ये आ रही है कि पहले क्वालीफायर की शाम को गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। मौसम वेबसाइटटों के अनुसार हल्की हवाएं लगातार चलती रहेंगी। साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है। इससे मैच में बाधा आ सकती है। आज ही नहीं बुधवार को भी मौसम कुछ गड़बड़ ही रहने की आशंका जताई गई है। हालांकि लगातार मैच के वक्त बारिश की संभावना कम है, लेकिन फिर भी बारिश कुछ न कुछ तो खलल डालेगी।

बीसीसीआई ने कर ली है मैच की पूरी तैयारी
इस बीच बीसीसीआई ने भी बारिश से​ निपटने के पूरे इंतजाम किए हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को खुद जाकर ईडन गार्डेंस का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं। इससे पहले बीसीसीआई की ओर से साफ किया गया था कि क्वालीफायर और एलिमिनेटर के लिए कोई रिजर्व ​दिन नहीं है। जितने भी ओवर का मैच कराया जाना संभव होगा कराया जाएगा, लेकिन अगर कम से कम पांच ओवर का भी संभव नहीं हो पाया तो सुपर ओवर से रिजल्ट निकाला जाएगा। अगर सुपर ओवर भी नहीं हो पाता है तो फिर जो टीम अंक तालिका में आगे है, उसे मैच का विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

Related posts

जौहर यूनिवर्सिटी से बरामद हुईं चोरी की गईं हजारों कीमती किताबें

Anjali Tiwari

Assembly Election: विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

mubasra parveen

सचिन पायलट को CM ना बनाने पर अड़े विधायक,

Anjali Tiwari

Leave a Comment