ब्रेकिंग न्यूज़

इस एक्ट्रेस से होते-होते रह गई Govinda की शादी, इस एक वजह से टूट गया था रिश्ता!

Govinda Neelam Love Story: आज बात 80-90 के दशक की चर्चित जोड़ी गोविंदा (Govinda) और नीलम (Neelam) की, जो ना सिर्फ पर्दे पर अपनी गजब की कैमिस्ट्री बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा एक समय नीलम के प्यार में लट्टू थे. एक्टर ने सबसे पहली बार नीलम को फिल्ममेकर प्राणलाल मेहता के ऑफिस में देखा था और वहीं वे एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे. गोविंदा और नीलम की पहली फिल्म साल 1986 में आई ‘इलज़ाम’ थी. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते गोविंदा की शादी नीलम से होते-होते रह गई थी.

नीलम को लेकर मंगेतर सुनीता से लड़ते थे गोविंदा 

बताते हैं कि नीलम से पहले गोविंदा की लाइफ में सुनीता आहूजा की एंट्री हो चुकी थी. सुनीता चर्चित डायरेक्टर आनंद सिंह की साली थीं और गोविंदा की उनसे सगाई हो चुकी थी. हालांकि, इस बीच सुनीता की जगह गोविंदा के दिल में नीलम की एंट्री हो चुकी थी. खबरों की मानें तो गोविंदा और सुनीता के बीच अक्सर नीलम को लेकर झगड़ा भी होता रहता था. कहते हैं कि गोविंदा चाहते थे कि सुनीता हूबहू नीलम जैसे रियेक्ट करें. हालांकि, सुनीता को कभी भी ये बात मंजूर नहीं थी. वहीं, समय बीतता जा रहा था और नीलम और गोविंदा की नजदीकियां बढ़ती जा रहीं थीं. इस बीच गोविंदा ने एक ऐसा कदम उठाने की ठानी जिससे उनके घर में हंगामा मच गया.

मां का कहा नहीं टालते थे गोविंदा 

कहते हैं कि गोविंदा,  सुनीता से अपनी सगाई तोड़ने का मन बना चुके थे और नीलम से शादी करना चाहते थे. हालांकि, ऐसा हो पाता उससे पहले ही एक्टर की मां बीच में आ गईं और उन्होंने बेटे गोविंदा को सुनीता से शादी करने का हुकुम सुना दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा अपनी मां का कहा टालते नहीं थे इसलिए उन्होंने सुनीता से शादी कर नीलम से सभी संबंध तोड़ लिए थे. बताते चलें कि गोविंदा और नीलम ने 14 फिल्मों में साथ काम किया था.

Related posts

Mahhi Vij को कुक ने दी खंजर मारने की धमकी,

Swati Prakash

Nitin Gadkari: न‍ित‍िन गडकरी ने क‍िया बड़ा दावा, NHAI को कभी नहीं हो सकता नुकसान; जान‍िए प्‍लान‍िंग

Anjali Tiwari

PM Modi with Thomas Cup Winners: थॉमस कप विजेता टीम से मिले PM नरेंद्र मोदी, भविष्य के लिए दिया ये गुरुमंत्र

Anjali Tiwari

Leave a Comment