ब्रेकिंग न्यूज़

पानी से बचने के लिए सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने दिखाई ‘कलाकारी

कुछ बच्चों शिक्षिका के लिए कुर्सियों को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. घटना यूपी के मथुरा जिले की है.  लगातार बारिश के बाद बुधवार को स्कूल परिसर में पानी भर गया था, जिसके बाद शिक्षिका ने ये कदम उठाया

मथुरा

जलभराव के कारण कुर्सियों पर चढ़कर स्कूल में दाखिल होने वाली सरकारी स्कूल की शिक्षिका को सस्पेंड कर दिया है. ये कार्रवाई तब की गई है, जब शिक्षिका के पानी से घिरे स्कूल में कुर्सी पर चढ़कर आने-जाने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ बच्चों शिक्षिका के लिए कुर्सियों को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. घटना यूपी के मथुरा जिले की है.

लगातार बारिश के बाद बुधवार को स्कूल परिसर में पानी भर गया था, जिसके बाद शिक्षिका ने ये कदम उठाया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल परिसर में पानी भरा हुआ है. बच्चे उसी पानी में आना जाना कर रहे हैं. इसी बीच एक के बाद एक लाइन से कुर्सियों की लंबी कतार दिखा रही है, जिस पर चढ़कर शिक्षिका स्कूल में दाखिल हो रही हैं.

कुर्सियों पर चढकर पानी को पार कर रही शिक्षिका

इधर, कुर्सियों पर चढ़कर पानी को पार कर रही शिक्षिका गिर ना पड़ें, ये सुनिश्चित करने के लिए छोटे-छोटे बच्चे पानी में खड़े कुर्सी पकड़े दिख रहे हैं. हालांकि, इसी दौरान कैंपस में मौजूद शख्स ने शिक्षिका की ‘कलाकारी’ का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. ऐसे में वीडियो जब विभागीय अधिकारियों के पास पहुंची को उन्होंने शिक्षिका को निलंबित कर दिया.

Related posts

Indian Railways: रेलवे यहां से वाराणसी के ल‍िए शुरू कर रहा स्‍पेशल ट्रेन, सफर के ल‍िए यह शर्त जरूरी

Anjali Tiwari

पिता ने जैसे ही गुनगुनाया गाना तो 6 महीने के बच्चे ने पीछे से ऐसे दिया म्यूजिक! सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Anjali Tiwari

प्रशांत किशोर ने ठुकराया कांग्रेस का ऑफर, कहा- ‘पार्टी को मेरी नहीं, अपने नेतृत्व में सुधार की जरुरत

Anjali Tiwari

Leave a Comment