ब्रेकिंग न्यूज़

सरकारी नौकरी के इस एग्जाम की तारीख बदलीं

पहले जारी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर 2022 के अनुसार, आयोग को 17 जुलाई 2022 को प्रशिक्षक पद के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित करनी थी.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (UPSSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इंस्ट्रक्टर के पद के लिए मेन्स एग्जाम स्थगित करने के संबंध में शॉर्ट नोटिस जारी किया है. आयोग को 17 जुलाई 2022 को Advt No-02-Exam/2022 के लिए इंस्ट्रक्टर मेन्स परीक्षा आयोजित करनी थी. वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने प्रशिक्षक के लिए मेन्स एग्जाम  के लिए क्वालिफाई किया है वे UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in से पेपर स्थगित होने का नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं.

पहले जारी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर 2022 के अनुसार, आयोग को 17 जुलाई 2022 को प्रशिक्षक पद के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित करनी थी. अब आयोग ने कुछ कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी है. आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर समय के साथ प्रशिक्षक मुख्य परीक्षा के लिए नई तारीख जारी करेगा.

आप नीचे दिए गए स्टेप का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से यूपीएसएसएससी इंस्ट्रक्टर मेन्स परीक्षा 2022 स्थगन नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं.

सबसे पहले UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट  upsssc.gov.in पर जाएं. वेबसाइट के होमपेज पर आपको ‘विज्ञापन सं0-02-परीक्षा/2022 व विज्ञा0सं0- 03-परीक्षा/2022 के सम्बन्ध में सूचना ‘ दिखाई देगा. उसपर क्लिक करें.

अब आपकी स्क्रीन पर एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी, यह पीडीएफ फाइल ही एग्जाम स्थगित होने का नोटिस है.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने यूपी लेखपाल 2022 (राजस्व लेखपाल) मेन्स परीक्षा की परीक्षा तारीखों को स्थगित कर दिया है. राजस्व विभाग के लिए लगभग 8085 खाली पदों पर भर्ती के लिए यूपी लेखपाल 2021 परीक्षा को 24 जुलाई 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया है. इससे पहले, परीक्षा 19 जून 2022 के लिए निर्धारित की गई थी.

Related posts

मेघालय में हो गया पेट्रोल-डीजल का संकट? CM कॉनराड संगमा ने नागरिकों से की खास अपील

Anjali Tiwari

जज के सामने आरोपी आफताब का बड़ा कबूलनामा, बताया क्यों की श्रद्धा की निर्मम हत्या

Anjali Tiwari

मंदिर की जगह बनाया कब्रिस्तान, तत्कालीन तहसीलदार और सपा नेता समेत 23 के खिलाफ केस

Swati Prakash

Leave a Comment