ब्रेकिंग न्यूज़

मिथुन राशि वालों को सूर्यदेव देंगे सुख-चैन, शुभ फल के साथ रोगों से भी मिलेगी मुक्ति

सूर्यदेव 17 अगस्त को अपने घर यानी सिंह राशि में पहुंच रहे हैं. अपने घर में आने पर ग्रह और घर दोनों ही मजबूत हो जाते हैं. सूर्य नारायण का स्वागत करने के लिए ग्रहों के राजकुमार बुध पहले से ही मौजूद हैं.

अंतरिक्ष में होने वाले हर मूवमेंट का अपना फायदा और नुकसान होता है. कोई भी परिवर्तन शत प्रतिशत फायदेमंद या शत प्रतिशत नुकसानदेह नहीं हो सकता है. अंतरिक्ष में ग्रहों का परिवर्तन व्यक्तिगत राशि एवं ग्रहों के अनुसार अपना फल प्रदान करते हैं. आइए जानते हैं सूर्य के इस परिवर्तन का मिथुन राशि या लग्न वालों के लिए कैसा रहेगा. मिथुन राशि या लग्न में जन्में लोगों को इस अवधि में रोगों से मुक्ति मिलने के साथ ही सुख चैन आदि शुभ फल प्राप्त होंगे.

शत्रु सरलता से परास्त होंगे

इस राशि के लोग जो लंबे समय से अपने शत्रुओं से परेशान थे और उन पर विजय प्राप्त करने के लिए जो भी प्रयास कर रहे थे, वह अब सूर्यदेव की कृपा से शत्रुओं को सरलता से परास्त हो जाएंगे.

इसे देख कर शत्रु भी भौंचक्के हो जाएंगे. राशि के लोगों को अपने पुत्रों तथा मित्रों से धन लाभ भी प्राप्त होगा, उनके माध्यम से ही आपको किसी न किसी तरह का आर्थिक लाभ मिलेगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होगी.

बहुत काम की होगी सरकारी उच्च अधिकारियों से भेंट

सूर्यदेव के सिंह राशि में प्रवास के दौरान ही आपकी मुलाकात सज्जन पुरुषों और राज्य सरकार के उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात होगी. यह भेंट अभी तो सामान्य भेंट ही होगी लेकिन यह भेंट भविष्य के लिए काफी काम की होगी.  इन उच्च अधिकारियों के साथ संबंधों के आधार पर आपकी समस्याओं का आसानी से निराकरण हो जाएगा. आपका सदाचरण और सबके प्रति अच्छा व्यवहार ही आपको कार्यों में सफलता प्राप्त कराएगा.

पद के साथ ही मान प्रतिष्ठा की भी प्राप्ति

सूर्य परिवर्तन की इस अवधि में इस राशि के लोगों को पद की प्राप्ति भी होगी. पद के साथ ही निजी तौर पर आपको धन, मान – प्रतिष्ठा भी मिलेगा तो आपकी खुशी और भी बढ़ जाएगी.

लंबी दूरी की यात्रा से बचाव करें

सब चीजें अच्छी होने के साथ ही आपकी राशि में एक बात सावधानी बरतने वाली है. आपको सूर्य के इस बदलाव के चलते बहुत दूर की यात्रा से बचना चाहिए. हां  आस-पास छोटी दूरी की यात्रा पर भी जाने में कोई दिक्कत नहीं है.

Related posts

37 साल बाद बन रहा अंगकारक योग, इन राशि वालों पर छा सकते हैं संकट के बादल

Swati Prakash

Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा

Swati Prakash

सावन के शनिवार भी हैं खास, इन उपायों से शांत होगा शनि का प्रकोप

Swati Prakash

Leave a Comment