ब्रेकिंग न्यूज़

गौरी खान, बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो,

करण जौहर का शो इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

करण जौहर का शो इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं इस बार का एपिसोड बाकी सभी एपिसोड्स पर भारी पड़ने वाला है और पड़े भी तो क्यों ना इस बार ग्लैमर की दुनिया की नामी शख्सियत जो शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. एक दो साल नहीं बल्कि पूरे 17 साल बाद गौरी खान करण जौहर के शो का हिस्सा बनने जा रही है. इस बार उन्होंने हर बार की तरह फैन्स का दिल जीत लिया है. बीते दिनों बेटी सुहाना खान को डेटिंग के मामले में सलाह देने के बाद अब गौरी खान बेटे के सलाह दे रही हैं. जी हां, गौरी खान की ये सलाह सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैन्स भी उनकी ये एडवाइज़ सुन हैरान रह गए हैं.

तुम जितनी चाहें उतनी लड़िकयों को डेट करो

दरअसल हाल ही में करण जौहर ने बेटी के बाद अब गौरी खान से बेटे आर्यन खान के डेटिंग को लेकर सलाह देने से कहा है. जिसमें गौरी आर्यन से कहती हैं. तुम जितनी चाहें उतनी लड़िकयों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब-तक जब-तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते हैं. शादी होने के बाद फुल स्टॉप. इसके बाद जब करण जौहर गौरी से पूछले हैं कि फैशन पुलिस कौन है. इसके बाद बिना समय बर्बाद किए हुए गौरी आर्यन खान का नाम लेती हैं. वे कहती हैं कि आर्यन फैशन पुलिस हैं. उन्हें शर्ट पहनना पसंद नहीं. ले टी शर्ट कैरी करते हैं. जिस तरह मुझे फुल स्लीव्स पहनना पसंद नहीं उसे भी कई चीजें पसंद नहीं हैं. इसके बाद करण कहते हैं कि मुझे उससे बात करना चाहिए, बहुत कुछ मिलने वाला है.

गौरी खान के तीन बच्चे हैं.

गौरी खान के तीन बच्चे हैं. सुहाना, आर्यन और अबराम और तीनों ही काफी पॉपुलर हैं. जहां आर्यन खान फिल्म मेकर बनने की तैयारी में लगे हैं वहीं सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Related posts

दिल का दौरा पड़ने से मौत

Anjali Tiwari

पाकिस्तान ने पहली बार लश्कर के आतंकी को अपना माना

Anjali Tiwari

सीबीआई छापेमारी के बाद बोले मनीष सिसोदिया

Anjali Tiwari

Leave a Comment