ब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई नौकरी की तलाश में आई युवती के साथ गैंगरेप

देश में महिलाओं के साथ होने वाले आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिससे महिलाओं की सुरक्षा का मामला लगातार चिंताजनक बना हुआ है। ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है। जहां एक 19 साल की युवती के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया है। युवती के साथ इस घिनौनी हरकत को उसके मुंबई में रह रहे रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार 19 साल की युवती कोलकाता से मुंबई नौकरी की तलाश में आई थी। 19 वर्षीया शादीशुदा युवती के साथ कुर्ला इलाके में चार लोगों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी नेहरु नगर पुलिस स्टेशन को दी। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज किया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पीड़िता इस साल मार्च महीने में नौकरी की तलाश में कोलकाता से मुंबई आई थी।
गौर हो कि गैंगरेप की इस घटना को पीड़िता के रिश्तेदार सहित तीन अन्य युवकों ने कुर्ला में अंजाम दिया। साथ ही इन लोगों ने पीड़ित को डराया और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने कहा कि उसके रिश्तेदार ने कथित तौर पर पैसे के बदले उसे आरोपियों के पास छोड़ दिया था। बहरहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार किया है।

Related posts

“अंडरगारमेंट्स खरीदने गए थे दिल्ली

Anjali Tiwari

मुंबई में 120 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, NCB ने एयर इंडिया के पूर्व पायलट सहित छह लोगों को किया गिरफ्तार

Swati Prakash

बाटला हाउस से अरेस्ट ISIS आतंकी को लेकर क्या बोले पड़ोसी

Anjali Tiwari

Leave a Comment