ब्रेकिंग न्यूज़

आश्रम में 52 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म

राजधानी लखनऊ में एक 52 वर्षीय महिला से आश्रम में सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि आश्रम में अनुयायियों ने पहले भाेजन में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसने आश्रम के मुखिया से शिकायत की तो उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस को जानकारी दी तो जान से मार देंगे। महिला की तहरीर पर गोमती नगर थाना पुलिस चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है। फिलहाल महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

गोमती नगर थाने में तहरीर देते हुए पीड़िता ने बताया कि घटना 4 अक्टूबर की शाम की है। वह एक संन्यासी के जरिये सितंबर में ही आश्रम पहुंची थी। उस संन्यासी से वह प्रयागराज में आयोजित माघ मेले में मिली थी। पीड़िता ने बताया कि आश्रम में शाम का भोजन करते ही बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह पूरी तरह से नग्न अवस्था में थी और उसका शरीर भी कांप रहा था। पीड़िता ने बताया कि आश्रम में चार अनुयायियों ने उसका सामूहिक दुष्कर्म किया था।
जीना चाहती हो तो चुप रहो’ 

महिला ने बताया कि उसने इसकी शिकायत आश्रम के मुखिया से की। लेकिन, उसने कहा कि अगर वह जीना चाहती है तो चुप रहे। इस मामले में पूर्वी क्षेत्र की डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि आश्रम की संपत्ति को लेकर एक मामला अदालत में विचाराधीन है। हालांकि पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Related posts

6 राज्यों की 7​ विधानसभा सीटों पर हो रहा उपचुनाव, क्षेत्रीय दलों ने दिया मुकाबले का आश्वासन

Swati Prakash

पंजाब बना जहरीली गैसों का चैंबर, पराली के धुएं से सांसों को संकट

Anjali Tiwari

Gujarat Assembly Election की तारीखों के ऐलान से पहले कांग्रेस ने उठाए Election Commission पर सवाल

Anjali Tiwari

Leave a Comment